• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • चैंबर के सदस्यों को चुनाव में रायपुर न जाकर भिलाई में मतदान करने का मिलेगा अधिकार
--Advertisement--

चैंबर के सदस्यों को चुनाव में रायपुर न जाकर भिलाई में मतदान करने का मिलेगा अधिकार

चैंबर ऑफ कॉमर्स भिलाई इकाई के पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र दिया गया। कम्युनिटी रिपोर्टर | भिलाई छत्तीसगढ़...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 02:05 AM IST
चैंबर ऑफ कॉमर्स भिलाई इकाई के पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र दिया गया।

कम्युनिटी रिपोर्टर | भिलाई

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री भिलाई इकाई का शपथ ग्रहण समारोह गुरुवार को हुआ। इसमें तीसरी बार अध्यक्ष बने भीमसेन सेतपाल और उनकी पूरी कार्यकारिणी को प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा ने पद की शपथ दिलाई।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष गार्गी शंकर मिश्र ने खासतौर भिलाई चैंबर की सदस्यता के हिसाब से भिलाई के व्यापारियों को चैंबर चुनाव में रायपुर न जाकर भिलाई में ही मतदान करने का अधिकार देने की बात कही। सिंधु भवन, सुंदर नगर में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि श्रीचंद सुंदरानी, विशेष अतिथि लालचंद गुलवानी, प्रकाश अग्रवाल, रमेश गांधी, मीनाक्षी टुटेजा थे। भिलाई चैंबर से महामंत्री पद के लिए शिरीष अग्रवाल, कार्यकारी अध्यक्ष विजय सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश मल्होत्रा, नरेश वासवानी और अखराज ओस्तवाल, विनोद पारख, संगठन मंत्री पवन अग्रवाल, वित्तीय प्रबंधन सुधाकर शुक्ला, प्रचार प्रसार प्रमुख हरीश शर्मा और कार्यालय प्रभारी सुनील मिश्र को नियुक्ति पत्र दिया गया।भिलाई चैंबर टीम में 25 उपाध्यक्ष व 40 मंत्री पद के लिए भी शपथ दिलाई गई।

शहर के मार्केट प्रमुखों को बनाया गया विशेष आमंत्रित सदस्य

भिलाई चैम्बर टीम में भिलाई की सभी मार्केटों से प्रमुख व्यक्तियों को विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में भी लिया गया है। उत्तर रायपुर के विधायक सुंदरानी ने कहा कि व्यापार हित व मानव सेवा के कार्यों में भिलाई चैंबर की एक अपनी पहचान है। आखिर में महामंत्री शिरीष ने प्रदेश अध्यक्ष बरलोटा के सामने भिलाई चैंबर की प्रमुख मांगों को रखा। मांग पत्र पर अध्यक्ष ने हरसंभव पूरी करने की बात कही। बैठक में दयाराम बत्रा, महिमानंद सिंह, वीरा सिंह, पवन बड़जात्या, अशोक राठी, मांगीलाल सोनी, गिरीश बंसल, शंकर सचदेव व अन्य सदस्य उपस्थित थे