• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • रेलवे स्कूल चरोदा ने एसएसवी को 1-0 से और रायपुर ने दुर्ग को 3-2 से दी पटकनी
--Advertisement--

रेलवे स्कूल चरोदा ने एसएसवी को 1-0 से और रायपुर ने दुर्ग को 3-2 से दी पटकनी

यंगिस्तान द्वारा भिलाई में आयोजित भिलाई लेट्स फुटबॉल में शुक्रवार को 10 मैच खेले गए। इसमें पहला मैच रेलवे स्कूल...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:10 AM IST
रेलवे स्कूल चरोदा ने एसएसवी को 1-0 से और रायपुर ने दुर्ग को 3-2 से दी पटकनी
यंगिस्तान द्वारा भिलाई में आयोजित भिलाई लेट्स फुटबॉल में शुक्रवार को 10 मैच खेले गए। इसमें पहला मैच रेलवे स्कूल चरोदा और एसएसवी के बीच मैच खेला गया। मैच रोमांचक रहा।

पहले हाफ में दोनों ही टीम कोई गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाफ में स्कूल रेलवे की टीम के अमन ने एक मैदानी गोल कर टीम को महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई, जो मैच का निर्णायक गोल बना। दूसरा मैच रायपुर रेलवे और दुर्ग हीरोज के बीच खेला गया। जिसमें रायपुर रेलवे की टीम ने मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। रायपुर रेलवे की तरफ से मुरमु ने 2 और कुलवंत ने 1 गोल किया। दुर्ग हीरोज के संदीप शर्मा व कुलदीप ने 1-1 गोल किए। रायपुर रेलवे ने मैच 3-2 से जीता। यंगिस्तान की भिलाई लेट्स फुटबाल प्रतियोगिता के पांचवे दिन बारिश के बीच घमासान जारी है। चेयरमेन मनीष पांडेय मैदान में मौजूद रहे।

सेक्टर-1 मैदान में यंगिस्तान की ओर से आयोजित लेट्स फुटबॉल में हर दिन 10 मैच खेले जा रहे।

इंपीरियल स्टोरपारा और सेक्टर-2 के बीच अंतिम गोल के लिए हुआ टक्कर

मैच इंपीरियल स्टोरपारा और सेक्टर-2 के बीच खेला गया। इंपीरियल ने 6-5 से जीत दर्ज की। 5-5 के स्कोर पर आने के बाद दोनों ही टीमों के बीच विजयी गोल के लिए टक्कर देखने मिली। इंपीरियल की ओर से दीपक ने 3, हेमंत, सैफ व शिवा ने एक-एक गोल किये। इसी तरह विरोधी टीम की ओर से अली ने दो, दीपक, विक्रम व प्रशांत ने एक-एक गोल दागे।

आलोक केे दो गोल पर ईशान, राजा, शुभ और कार्तिक 1-1 गोल पड़े भारी

सीजी 07 ने सेक्टर 7 को 4-2 से हराया। सेक्टर -7 के आलोक के 2 गोल पर विजेता टीम के ईशान, कार्तिक, राजा व शुभ के गोल भारी पड़े। इसके बाद खेले गए मैच में विल्ला रायपुर ने राजहरा बी को 1-0, बीकेपी यूथ ने ईगलेट को 7-0, पीडीएफसी ने यंग स्टार को 2-1 और गुरू नानक ने बाबा इलेवन को 2-1 से हराकर मैच अपने नाम किया।

जानिए... गुरुवार को खेले गए विभिन्न मैचों के नतीजे

ईलाइट एफसी ने बीबीएफसी को 6-0, दुर्ग हीरोज ने भिलाई ब्लू को 9-0, एसएसएस 10 ने गुरूनानक को 2-0, मॉर्निंग राइडर्स ने पोटेंशियल को 2-0, मॉर्निंग क्लब चरोदा ने सेंट थॉमस को 3-2, गुरुनानक ने यूनाइटेड स्टार को 5-4, शूटर 11 ने सेक्टर 8 एफसी को 3-1, रेलवे स्कूल ने राजहरा को 2-1, एसएसवी 10 ने खालसा को 2-1, एनएसपीसीएल ने सेवेंथ स्काई को 4-2, एमजीएम ने एमवीएन को 5-2, बीएसपी एसएसएस 10 ने एसएसवी 10 बी को 4-0 से हराया।

स्पर्धा में आज इन टीमों के बीच खेले जाएंगे मैच

आयोजन समिति के सदस्य प्रवीण सिंह (बुच्ची) व ललित मोहन ने बताया कि शनिवार को पहला मैच एमजीएम व डीपीएस रिसाली, फिर केपीएस व रेलवे स्कूल चरोदा, बीकेपी व चरोदा, राजहरा व डब्ल्यूआरएस, इंपीरियल व पीडीएफसी के बीच मैच होंगे।

X
रेलवे स्कूल चरोदा ने एसएसवी को 1-0 से और रायपुर ने दुर्ग को 3-2 से दी पटकनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..