• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • इंटर स्कूल वॉलीबॉल: ट्रॉयल में पहली बार आए 92 खिलाड़ी, बनी टीम
विज्ञापन

इंटर स्कूल वॉलीबॉल: ट्रॉयल में पहली बार आए 92 खिलाड़ी, बनी टीम / इंटर स्कूल वॉलीबॉल: ट्रॉयल में पहली बार आए 92 खिलाड़ी, बनी टीम

Bhaskar News Network

Jul 14, 2018, 02:10 AM IST

Durg Bhilai News - धमधा विकासखंड में जिले के लिए टीम बनाने के लिए शुक्रवार को वालीबॉल खिलाड़ियों का ट्रॉयल आयोजित किया गया। जिसमें...

इंटर स्कूल वॉलीबॉल: ट्रॉयल में पहली बार आए 92 खिलाड़ी, बनी टीम
  • comment
धमधा विकासखंड में जिले के लिए टीम बनाने के लिए शुक्रवार को वालीबॉल खिलाड़ियों का ट्रॉयल आयोजित किया गया। जिसमें पहली बार वॉलीबॉल के ट्रायल मे तीनों वर्ग में 92 स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। इससे पहले ब्लाक में केवल 20 से 22 स्टूडेंट्स ही आते थे।

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लिटिया में बालक व बालिका वॉलीबॉल के ट्रॉयल में धमधा ब्लाक के 8 स्कूलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसमें सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन और कौशल के आधार पर तीनों ही वर्ग में जिले के लिए टीम का चयन किया है। चयनित खिलाड़ी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में धमधा विकासखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। आयोजन में स्कूल की प्राचार्या आई लक्ष्मी तुलसी, स्कूल के व्यायाम शिक्षक पवन यादव, चयनकर्ता परिवेश ठाकुर, राघवेंद्र प्रताप सिंह, अल्का पांडेय, बालक दास डहरे, मुकेश यादव, अमोल तिवारी और चांदनी दीवान उपस्थित रहे।

जानिए... बालक और बालिका की टीम को

बालक वर्ग अंडर-19: पुष्पेंद्र बंजारे, मुकेश यादव, चिराग गोहिल, गुरमीत, अजीत ठाकुर, जय प्रकाश, अरूण, संजय यादव, खोमेंद्र साहू, फत्ते लाल, भोजराम, भुनेश्वर साहू।

बालक वर्ग अंडर- 14: सम्यक जैन, संभव जैन, मौलिक बैद, दर्शन सुराना और प्रांजल।

बालक वर्ग अंडर-17: हेमंत कुमार, सौरभ सिंह राजपूत, आकाश बन, अमनप्रीत सिंह, रमेश कुमार, प्रियांशु, थानूराम, यू नीलकमल, देव्यांशु दुबे, कोमल उमरे, सौरभ और चंद कुमार।

बालिका वर्ग अंडर-17: पूजा वर्मा, दिलेश्वरी, गीता साहू, रूखमणी यादव, केसरी यादव, हुलसी साहू, दीक्षा वाहने, पूर्णिमा यादव, झरना, खोमिन, लोकेश्वरी और सोहद्रा।

आपस में मैच कराकर देखे शॉट्स और स‌र्विस के तरीके

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में आए खिलाड़ियों को ग्रुप वाइस बांट कर आपस में मैच कराया गया। खिलाड़ियों के सर्विस और शॉट्स को चयनकर्ताओं ने देखा। मैच में चयनकर्ता राघवेंद्र प्रताप ने सभी खिलाड़ियों को ट्रॉयल के दौरान खेलने के तरीके और इससे संबंधिन नए नियमों के बारे में बताया।

X
इंटर स्कूल वॉलीबॉल: ट्रॉयल में पहली बार आए 92 खिलाड़ी, बनी टीम
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन