• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बीएसपी व रोवर्स का मैच हुआ ड्रॉ, दूसरे मैच मेंे पेनाल्टी में गोल कर चरोदा 1-0 से जीता
--Advertisement--

बीएसपी व रोवर्स का मैच हुआ ड्रॉ, दूसरे मैच मेंे पेनाल्टी में गोल कर चरोदा 1-0 से जीता

मेमोरियल कप फुटबॉल प्रतियोगिता में सोमवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच बीएसपी एफसी और रोवर्स एफसी के बीच खेले गए।...

Danik Bhaskar | Aug 07, 2018, 02:10 AM IST
मेमोरियल कप फुटबॉल प्रतियोगिता में सोमवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच बीएसपी एफसी और रोवर्स एफसी के बीच खेले गए। खिलाड़ियों ने मैच के दौरान कई अटैक किया लेकिन विरोधी टीमों ने अपने शानदार डिफेंस से गोल होने से रोका। मध्यांतर तक 0-0 की बराबरी पर मैच खत्म होने के बाद मध्यांतर के बाद में भी इसी तरह खेल चलता रहा और दोनों ही टीम बिना कोई गोल किए मैदान से लौटी।

वहीं दूसरे मैच में बीएमवाय चरोदा ने कल्याण इलेवन को 1-0 से हराया। प्रतियोगिता में अभी लीग के मुकाबले खेले जा रहे है। मुख्य अतिथि दिनेश सोनी अध्यक्ष ओनिक्स वेलफेयर सोसायटी एवं समाजसेवी, साकेत मिश्रा अधिवक्ता, अनूप अग्रवाल डायरेक्टर तुलसी मिनरल, जागेश्वर वैष्णव संरक्षक युथ खेल एवं सांस्कृतिक समिति, मुन्ना पांडे समाजसेवी, धीरज शुक्ला समाजसेवी, कुलदीप अग्रवाल डायरेक्टर गंगोत्री हॉस्पिटल, डॉ ओपी खराड़े थे।

हॉस्पिटल सेक्टर ग्राउंड सेक्टर-9 में खेली जा रही प्रतियोगिता में आपस में भिड़ते खिलाड़ी।

बीएसपी के गोल किपर अभिषेक का शानदार प्रदर्शन, बने मैन आफ द मैच

सोमवार खेले गए मैच में पहला मैच बीएसपी एफसी और रोवर्स एफसी के बीच खेला गया जो कि 0 - 0 की बराबरी पर छुटा। बीएसपी एफसी के गोलकीपर अभिषेक ने मैच के दौरान विरोधी खिलाड़ियों के अटैक को रोका और टीम को हार से बचाया। इस प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच बीएसपी एफसी के गोलकीपर अभिषेक गुप्ता को दिया गया।

दूसरे मैच में बीएमवाय चरोदा ने कल्याण इलेवन को 1-0 से हराया

सोमवार को दिन का दूसरा मैच बीएमवाय चरोदा और कल्याण इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें की बीएमवाय चरोदा ने 1 - 0 से जीत दर्ज की। किया। मैच में चरोदा ने पहले हाफ के 33वें मिनट में ही गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। मैच में अंत तक 0-0 की बराबरी पर ही स्कोर रहा।

पेनाल्टी को भुनाया चरोदा के भावेश ने, मिली जीत

दूसरे मैच में बीएमवाय चरोदा के खिलाड़ियों ने पहले हाफ में तेजी से खेलते हुए पहले हाफ में ही बढ़त बना ली। टीम को 33वें मिनट में एक पेनाल्टी मिला। जिसे चरोदा टीम के जर्सी नंबर 10 भावेश ने गोल में बदल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके अलावा दोनों ही टीम के तरफ से एक भी मैदानी गोल नहीं हुए। वहीं कल्याण इलेवन के गोलकीपर के कारण चरोदा और गोल नहीं कर सकी। कल्याण के गोलकीपर को मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

प्रतियोगिता में मंगलवार को सिर्फ 1 ही लीग मैच

प्रतियोगिता में मंगलवार को एक ही मैच खेला जाएगा। यह मैच दोपहर 3.30 बजे यूथ एफसी और एलिट एफए के बीच होगा। सोमवार को हुए मैच में रेफरी वी ईश्वर राव, रविन्द्र कुमार, तमाल राम, अमन कुमार, शांतन अग्रवाल, के लिंगा राजू, दीपक शर्मा थे। मैच कमिश्नर रमेश कुमार थे।