• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • सफाई कर्मियों के बिना अधूरा है हमारा जीवन, हमें उनका करना चाहिए भरपूर सम्मान देवेंद्र यादव
--Advertisement--

सफाई कर्मियों के बिना अधूरा है हमारा जीवन, हमें उनका करना चाहिए भरपूर सम्मान - देवेंद्र यादव

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:15 AM IST

Durg Bhilai News - श्रमिक दिवस के मौके पर भिलाई निगम में सम्मान समारोह और सामूहिक भाेज का आयोजन किया गया। भिलाई निगम परिसर में आयोजित...

सफाई कर्मियों के बिना अधूरा है हमारा जीवन, हमें उनका करना चाहिए भरपूर सम्मान - देवेंद्र यादव
श्रमिक दिवस के मौके पर भिलाई निगम में सम्मान समारोह और सामूहिक भाेज का आयोजन किया गया। भिलाई निगम परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मेयर देवेंद्र यादव ने कहा कि, देश में सफाई कर्मचारी न हो ताे हम चैन की नींद और सास भी नहीं ले पाएंगे। मेयर यादव, मंत्री और विधायक ने कार्यक्रम में उपस्थित सफाई कर्मियों का सम्मान भी किया। संबोधन के बाद मेयर श्रमिकों के बीच गए। जहां लोगों से मुलाकात की। इस बीच श्रमिकों ने उन्हें अपने बीच पाकर अपनी समस्या बताने। मेयर करीब 15 मिनट तक लोगों के बीच जाकर सभी की समस्या सुनी।

भाजपा ने कहा- श्रमिकों को परेशान कर रही शहर सरकार

श्रमिक दिवस पर आयोजित सम्मान समारोह को लेकर भाजपा ने शहर सरकार को आड़े हाथ लिया है। भाजपा के मीडिया प्रभारी पवन केसवानी ने कहा कि, श्रमिक दिवस पर श्रमिकों के सम्मान के नाम पर मेयर ने सार्वजनिक ढोंग करवाया गया है। वास्तव में कांग्रेस शासित भिलाई निगम में मेहनतकश सफाई व अन्य कामगारों की वेतन,पीएफ व ईएसआई का घोटाला कर श्रमिकों का शोषण किया जाता है। लेकिन निगम में श्रमिक दिवस पर गरीब मजदूरों को निष्ठा एप्प के माध्यम से उनकी हाजिरी काटने का डर दिखाकर जबरदस्ती धूप में बैठाया गया।

भिलाई नगर निगम में आयोजित कार्यक्रम में महापौर देवेंद्र यादव ने सफाई कर्मचारियों से मुलाकात की।

स्वच्छता प्रभारी राजू बोले- स्वच्छता सैनिक को मेरा सलाम : कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी सदस्य लक्ष्मीपति राजू ने कहा कि, गंदगी को साफ करने के लिए सफाई मित्र है। मैं सभी सफाई मित्रों को सैल्यूट करता हूं। सफाई कर्मियों के बिना हमारा जीवन अधूरा है।

सभी ने रखी अपनी बात : कैबिनेट मंत्री रमशीला साहू, विधायक विद्यारतन भसीन, सभापति पी. श्यामसुंदर राव, सीनियर पार्षद वशिष्ठ नारायण मिश्रा, भोजराज सिन्हा, शंकरलाल देवांगन आदि मौजूद रहे।

चरोदा निगम में भी श्रमिकों का किया गया सम्मान

भिलाई-3 चरोदा नगर निगम में श्रमिकों का सम्मान किया गया।

भिलाई-3 चरोदा निगम में भी सामूहिक भोज व सम्मान समारोह का कार्यक्रम हुआ। विधायक सांवला राम डाहरे, मेयर चंद्रकांता मांडले, सभापति विजय जैन और आयुक्त लोकेश्वर साहू ने कर्मियों के साथ लंच भी किया। इस अवसर पर डोर टू डोर कलेक्शन के तहत अनिता सोनी, त्रिलोकी नाथ साहू, रमशीला देवांगन, नागेश्वरी, संगीता वर्मा, माया, अशोक साहू, जोसफ, ललिता आदि उपस्थित थे।

X
सफाई कर्मियों के बिना अधूरा है हमारा जीवन, हमें उनका करना चाहिए भरपूर सम्मान - देवेंद्र यादव
Astrology

Recommended

Click to listen..