--Advertisement--

संकल्प शिविर में मंच पर नहीं बैठेंगे नेता

Durg Bhilai News - विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस सभी विधानसभा में संकल्प शिविर आयोजित कर रही है। अहिवारा विधानसभा के जामुल...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:15 AM IST
संकल्प शिविर में मंच पर नहीं बैठेंगे नेता
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस सभी विधानसभा में संकल्प शिविर आयोजित कर रही है। अहिवारा विधानसभा के जामुल में 2 मई को शिविर होगा। शिविर जामुल हाईस्कूल मैदान में सुबह 11 बजे से होगा। इसमें छग प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन दास यादव, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. चरणदास महंत, सांसद ताम्रध्वज साहू समेत अन्य दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। दुर्ग जिले में यह पहला मौका होगा, जब कांग्रेस के कार्यक्रम में सिर्फ वक्ता के अलावा मंच पर कोई दूसरा नहीं बैठेगा। यही नहीं, किसी भी अतिथि का स्वागत भी नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस का संकल्प शिविर आज जामुल में, पीएल पुनिया और पीसीसी चीफ करेंगे सभा को संबोधित

जामुल में तैयारी को लेकर कांग्रेसियों ने बैठक की। इस दौरान रणनीति बनाई।

शिविर में शामिल होंगे 241 बूथ के 2410 कार्यकर्ता

प्रदेश प्रतिनिधि निर्मल कोसरे ने बताया कि, पीसीसी और डीसीसी के निर्देशन में शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में बूथ कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी जाएगी। एक बूथ से 10 कार्यकर्ता शामिल होंगे।

शाम को हुई बैठक, बनाई कार्यक्रम के लिए रणनीति

कार्यक्रम की तैयारी को लेकर मंगलवार को सभा स्थल पर बैठक हुई। जामुल पालिका अध्यक्ष सरोजनी चंद्राकर ने बताया कि, संकल्प शिविर में महिलाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण होगी। इसकी तैयारी पूरी हो गई है।

इधर, जामुल में ही आज कांग्रेस-भाजपा को छोड़ शामिल होंगे जोगी कांग्रेस

जामुल में ही बुधवार को जोगी कांग्रेस का कार्यक्रम है। युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जिलाध्यक्ष ईश्वर उपाध्याय का कहना है कि, भाजपा और कांग्रेस छोड़कर करीब 300 कार्यकर्ता और पदाधिकारी जोगी कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। भिलाई जिलाध्यक्ष जहीर खान व प्रदेश संगठन मंत्री युवराज वैष्णव की मौजूदगी में भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी ज्वाइन करेंगे। सभी मिशन 72+ की अपार सफलता से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष जहीर ने कहा कि, अब लोगों का राष्ट्रीय पार्टियों से मोहभंग हो गया है। लोग जोगी के साथ जुड़ रहे।

X
संकल्प शिविर में मंच पर नहीं बैठेंगे नेता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..