• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • सरकारी किताब जलाने वालों की बनी सीडी, युवा कांग्रेस ने कलेक्टर को सौंपा
--Advertisement--

सरकारी किताब जलाने वालों की बनी सीडी, युवा कांग्रेस ने कलेक्टर को सौंपा

शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल कोहका में सरकारी पुस्तक जलाने मामले में कार्रवाई को लेकर मंगलवार को युवा कांग्रेस...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:15 AM IST
शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल कोहका में सरकारी पुस्तक जलाने मामले में कार्रवाई को लेकर मंगलवार को युवा कांग्रेस ने फिर से प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने कलेक्टर के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने स्कूल की प्राचार्य सीमा शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

युकां अध्यक्ष अमित जैन ने बताया कि, पिछले 20 दिन पहले गुरु घासीदास शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल कोहका में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की फोटो राष्ट्रगीत व छत्तीसगढ़ पुस्तक निगम द्वारा बच्चों को बांटने के लिए दी जाने वाली पुस्तकों को स्कूल स्टाफ ने आग के हवाले कर दिया। इसकी शिकायत स्मृति नगर पुलिस चौकी में 13 अप्रैल को की गई। जिला शिक्षा अधिकारी से भी 24 अप्रैल को की गई। बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। युकां अध्यक्ष अमित ने मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान पंकज गौर, कुणाल पटनायक, दीपक साहू, जय शर्मा, दिनेश ठाकुर, पंकज सोनी, शोएब खान, आकाश सरोदे, विकास, अमन आदि मौजूद रहे।

मंगलवार को युवा कांग्रेस ने कलेक्टोरेट में ज्ञापन के साथ सीडी सौंपी।

फोटो और विडियो में साफ दिख रहे किताब जलाने वाले

युकां अध्यक्ष अमित ने बताया कि, इस मामले में सारे तथ्य है। स्कूल का स्टाफ प्राचार्य के निर्देश पर किताब जला रहा है। इसकी फोटो और वीडियो भी है। इसलिए कलेक्टर के नाम दिए ज्ञापन में फोटो और वीडियो की सीडी बनाकर दिए हैं। ताकि मामले में निष्पक्ष जांच हो जलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो।

जांच के लिए दिए हैं निर्देश


जांच में जानबुझकर देरी


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..