भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • आईपीएल में सट्‌टा लगाते हुए दो गिरफ्तार, थाने में हंगामा
--Advertisement--

आईपीएल में सट्‌टा लगाते हुए दो गिरफ्तार, थाने में हंगामा

आईपीएल सट्टा खेलने और खिलवाने की सूचना पर स्मृति नगर चौकी पुलिस ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में एक...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:15 AM IST
आईपीएल सट्टा खेलने और खिलवाने की सूचना पर स्मृति नगर चौकी पुलिस ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में एक राजनीतिक के नेता का रिश्तेदार निकाला। जब इसकी सूचना उसके दोस्तों को लगी तो वे नेता का हवाला देकर पुलिस पर दबाव डालने लगे। चौकी में आकर हंगामा शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने शासकीय काम में बाधा डालने के जुर्म में दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, दोनों सट्टा आरोपियों से पुलिस ने 10 हजार नगद, 3 मोबाइल और हजारों रुपए की सट्टा-पट्टी पकड़ी।

स्मृति नगर चौकी प्रभारी मृत्युंजय पांडेय ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि मंगल मार्केट के पास कोहका निवासी अमित चौहान और के रमेश निवासी तालपुरी आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे हैं। घेराबंदी कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर चौकी ले आई। दोनों आरोपियों के पकड़ने की जानकारी उसके नेता रिश्तेदार को हुई तो पहले तो पुलिस अधिकारियों के फोन घनघनाने शुरू हो गए। इस दौरान थाने में हंगामा भी हुआ।

भिलाई नगर पुलिस ने भी एक सटोरिया को पकड़ा

चौकी प्रभारी ने बताया कि सट्टा और हंगामा आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। इसके अलावा भिलाई नगर थाने में भी एक सट्टा पकड़ा गया है। आरोपी अनिल कुमार से पुलिस ने 14 हजार 500 नगद और 81 हजार से ज्यादा की सट्टा-पट्टी बरामद की है। अन्य थाना क्षेत्र में पुलिस अलर्ट है।

X
Click to listen..