• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • दूसरों की जिंदगी रोशन करने गुजराती समाज की 21 महिलाओं ने की नेत्रदान की घोषणा, भरा फाॅर्म
--Advertisement--

दूसरों की जिंदगी रोशन करने गुजराती समाज की 21 महिलाओं ने की नेत्रदान की घोषणा, भरा फाॅर्म

Durg Bhilai News - नेत्रदान कर दूसरों की जिंदगी रोशन करने की मुहिम अब रंग ला रही है। गुरुवार को आर्यनगर में गुजराती समाज की वरिष्ठ...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:15 AM IST
दूसरों की जिंदगी रोशन करने गुजराती समाज की 21 महिलाओं ने की नेत्रदान की घोषणा, भरा फाॅर्म
नेत्रदान कर दूसरों की जिंदगी रोशन करने की मुहिम अब रंग ला रही है। गुरुवार को आर्यनगर में गुजराती समाज की वरिष्ठ महिला मंडली ने नेत्रदान की शपथ ली। भजन संध्या व गेट टू गेदर के मौके पर मंडली ने नवदृष्टी फाउंडेशन के सदस्यों को नेत्रदान से संबंधित जानकारी के लिए आमंत्रित किया था।

फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य अनिल बल्लेवार ने महिलाओं के नेत्रदान से जुड़ी भ्रांतियों का समाधान किया। वरिष्ठ महिला चंद्रिका बेन, मंगला बेन तन्ना समेत बैठक में उपस्थित गुजराती समाज की लगभग 21 महिलाओं ने तत्काल नेत्रदान की घोषणा की और शपथ पत्र भरा।

शुक्रवार को गुजराती समाज की महिलाओं ने भजन संध्या का आयोजन किया था।

इन्होंने किया नेत्रदान:समाज की रेखा चावड़ा, चंद्रिका, मंगला तन्ना, मीना पांचाल, सीमा, पद्मा दीक्षित, हेमलता बेन व्यास, नीता सेठ, रूपा सेठ, हर्षा त्रिवेदी, ज्योत्स्ना आढ़तिया, चंद्रिका खारा, विमला सोनी आदि के साथ सिंधी समाज के दंपति कविता लालवानी व श्यामलाल लालवानी ने नेत्रदान किया।

अगले सप्ताह लगेगा शिविर:संस्था के अध्यक्ष कुलवंत भाटिया ने बताया कि संस्था द्वारा हर माध्यम से लोगों को नेत्रदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। राज आड़तिया ने बताया कि व्यापारी संघ और जेसीआई दुर्ग भिलाई के साथ आने वाले सप्ताह में इंदिरा मार्केट में नेत्रदान संकल्प शिविर लगाया जाएगा।

X
दूसरों की जिंदगी रोशन करने गुजराती समाज की 21 महिलाओं ने की नेत्रदान की घोषणा, भरा फाॅर्म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..