भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • ईगल फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराकर बीएमवाय ने सेमीफाइनल में बनाई जगह
--Advertisement--

ईगल फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराकर बीएमवाय ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

मेमोरियल कप में शुक्रवार को दो क्वार्टर फाइनल के मैच खेले गए। जिसमें बीएमवाय चरोदा और यूथ एफसी की टीम ने सेमीफाइनल...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:15 AM IST
ईगल फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराकर बीएमवाय ने सेमीफाइनल में बनाई जगह
मेमोरियल कप में शुक्रवार को दो क्वार्टर फाइनल के मैच खेले गए। जिसमें बीएमवाय चरोदा और यूथ एफसी की टीम ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। दिन का पहला ईगल फुटबॉल क्लब बिलासपुर और बीएमवाय चरोदा के बीच खेला गया। इस मैच का फैसला अंतिम समय में हुआ।

पहला हाफ 0-0 पर खत्म होने के बाद दूसरे हाफ में भी मुकाबला 0-0 की तरफ जाता दिख रहा था। लेकिन मैच के 70वें मिनट में टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी ताजुद्दीन ने एक गोल कर टीम को जीत दिला दी। अंतिम समय में हुए इस गोल से चरोदा के समर्थकों में खुशी का माहौल देखा गया। यूथ खेल एवं सांस्कृतिक समिति और यूथ फुटबॉल क्लब द्वारा हॉस्पिटल सेक्टर फुटबॉल ग्राउंड में आयोजित मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच यूथ एफसी और डीएफए राजनांदगांव के बीच हुआ। जिसमें यूथ एफसी ने 3 - 1 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मैच के रेफरी के. लिंगा राजू, शांतन अग्रवाल, दीपक शर्मा, तमाल राम, रविन्द्र कुमार, वी ईश्वर राव, अमन कुमार और मैच कमिश्नर रमेश कुमार थे।

प्रतियोगिता का नॉक राउंड चल रहा

हॉस्पिटल सेक्टर में चल रही है मेमोरियल कप के क्वार्टर फाइनल के मैच।

ईगल क्लब को दिया वाइल्ड कार्ड से मैच खेलने की अनुमति

मेमोरियल कप फुटबॉल टूर्नामेंट में बिलासपुर की ईगल फुटबॉल क्लब की टीम ने भी हिस्सा लिया। मुकाबले में बिलासपुर की टीम को सीधे क्वार्टर फाइनल में इंट्री दी गई थी। लेकिन पहले मैच में ही बिलासपुर की ईगल एफसी की टीम 1-0 ले हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई। बिलासपुर की टीम ने मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन किया और हार टालने की पूरी कोशिश की। अंतिम समय में हुए गोल के कारण बिलासपुर पहले मुकाबले में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

डीएफए के आकाश ने आत्मघाती गोल किया, यूथ को मिली 3-1 से जीत

दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच यूथ एफसी और डीएफए राजनांदगांव के बीच खेला गया। जिसमे की यूथ एफसी की टीम ने 3 - 1 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सबसे पहले डीएफए राजनांदगांव के जर्सी नंबर 21 अमिश मरकाम ने 7वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। लेकिन यह बढ़त ज्यादा देर तक कायम नही रही और कुछ ही देर बाद यूथ एफसी के धीरू ने 13वे मिनट में बराबरी का गोल कर दिया। 34वें मिनट में यूथ एफसी के सोमनाथ ने एक गोल कर 2 - 1 की बढ़त बना ली। सेकंड हाफ में मैच के 68वें मिनट में डीएफए राजनांदगांव के खिलाड़ी आकाश ने आत्मघाती गोल किया जिसका फायदा यूथ एफसी को हुआ टीम 3-1 से जीत गई।

बीकेपी यूथ ब्वॉयज, राजहरा माइंस व बीएमवाय, यूथ के बीच मैच होंगे आज

टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल बीकेपी यूथ ब्वायज और राजहरा माइंस के बीच दोपहर 2 बजे से और दूसरा सेमीफाइनल बीएमवाय चरोदा व यूथ एफसी के बीच दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा। मैच के मुख्य अतिथि विलियम लाकड़ा सहायक संचालक युवा खेल एवं कल्याण, संजय दानी विधायक प्रतिनिधि, बसंत साहू समाजसेवी, संजय खंडेलवाल, रिंकू साहू पार्षद, निर्मल सिंह रंधावा सचिव पंजाबी भाईचारा समेत सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे।

X
ईगल फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराकर बीएमवाय ने सेमीफाइनल में बनाई जगह
Click to listen..