भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • 15 मिनट में सोमनाथ ने किए दो गोल, यूथ एफसी ने एलिट एफसी को 4-0 से हराया
--Advertisement--

15 मिनट में सोमनाथ ने किए दो गोल, यूथ एफसी ने एलिट एफसी को 4-0 से हराया

सोमनाथ के 15 मिनट के भीतर लगातार दो गोल करने की बदौलत यूथ फुटबॉल क्लब ने एलिट फुटबॉल क्लब को एक तरफा मुकाबले में 4-0 से...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 02:15 AM IST
15 मिनट में सोमनाथ ने किए दो गोल, यूथ एफसी ने एलिट एफसी को 4-0 से हराया
सोमनाथ के 15 मिनट के भीतर लगातार दो गोल करने की बदौलत यूथ फुटबॉल क्लब ने एलिट फुटबॉल क्लब को एक तरफा मुकाबले में 4-0 से हरा दिया। एलिट फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों को मैच में गोल करने का मौका मिल पर वे इसे भुनाने में सफल नहीं हो सके। इसकी वजह से उन्हें मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा।

युवा खेल एवं सांस्कृतिक समिति और यूथ फुटबॉल क्लब की ओर से हॉस्पिटल सेक्टर फुटबॉल ग्राउंड में चल रही मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता में मंगलवार को एक मैच खेला गया। इसमें मेजबान टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मैच में पहले गोल के लिए मेजबान टीम को करीब 34 मिनट तक इंतजार करना पड़ा, लेकिन इसके बाद लगातार गोल करने का सिलसिला शुरू हुआ। इससे टीम को एक तरफा जीत हासिल हुई।

शाहरुख ने की गोल करने की शुरुआत

यूथ फुटबॉल क्लब के शाहरुख्र बेग को मैच के 34वें मिनट में गोल करने का मौका मिला। गोली को छकाते हुए उन्होंने शानदार मैदानी शॉट लगाकर गोल किया। एलिट की टीम संभल पाती इससे पहले ठीक 37वे मिनट में सोमनाथ ने शानदार गोल किया। इस तरह टीम को 2-0 की बढ़त चार मिनट के अंतराल में ही मिल गई।

51वें और 70 वें मिनट में हुआ गोल

सेकंड हॉफ में भी यूथ फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों ने कोई ढील नहीं दी। मैच के 51वें मिनट में सोमनाथ ने अपने खाते का दूसरा और टीम के लिए तीसरा गोल किया। इसके करीब 14 मिनट बाद धीरू ने चौथा गोल किया। इसके बाद एलिट की टीम के पास कुछ भी करने का मौका नहीं रहा। मैच के रेफरी रवींद्र कुमार, अमन कुमार प्रसाद, दीपक शर्मा, शांतनु अग्रवाल थे।

सोमनाथ रहे मैन ऑफ दी मैच

इसमें टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। लंबे पास के स्थान पर छोटे-छोटे पास से पहले अपने खेल को संवारा और मिले मौकों को गोल में बदलने में सफलता हासिल की। मैच में दो गोल करने वाले यूथ फुटबॉल क्लब के सोमनाथ को मैन ऑफ दी मैच दिया गया। उन्हें यह पुरस्कार भिलाई-3,चरोदा नगर निगम की महापौर चंद्रकांता मांडले, अरविंदो सोसायटी के निदेशक डॉ. एसएम घोष, साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन की निदेशक इंद्राणी घोष, पंजाबी भाईचारा के सचिव निर्मल सिंह ने पुरस्कृत किया।

सीनियरयों के बीच प्रदर्शनी मैच आज

प्रतियोगिता के अंतर्गत फुटबॉल के वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच बुधवार की शाम 4 बजे प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए अंचल के सीनियर खिलाड़ियों की दो टीम बनाई गई है। उनके बीच मुकाबले खेले जाएंगे।

X
15 मिनट में सोमनाथ ने किए दो गोल, यूथ एफसी ने एलिट एफसी को 4-0 से हराया
Click to listen..