Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» चार दिवसीय टूर्नामेंट: क्षितिज का दाेहरा शतक, छत्तीसगढ़ पहली हार की ओर

चार दिवसीय टूर्नामेंट: क्षितिज का दाेहरा शतक, छत्तीसगढ़ पहली हार की ओर

क्षितिज पटेल (215, 360 गेंद, 24 चौके, 4 छक्के) के दोहरे शतक के दम पर गुजरात ने चार दिवसीय टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 08, 2018, 02:15 AM IST

क्षितिज पटेल (215, 360 गेंद, 24 चौके, 4 छक्के) के दोहरे शतक के दम पर गुजरात ने चार दिवसीय टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जीत पक्की कर ली है। गुजरात की टीम पहली पारी में 527 रन बनाकर आउट हुई। बाएं हाथ के स्पिनर अजय मंडल ने चार विकेट झटके। छग ने पहली पारी में 231 रन बनाए थे। इस तरह से गुजरात को 296 रन की बढ़त मिली। दिन का खेल खत्म होने पर छग ने दूसरी पारी में 158 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। टीम अभी भी 138 रन से पीछे है। अंतिम दिन छग के लिए मैच बचाना मुश्किल है।

तीसरे दिन गुजरात ने पहली पारी में तीन विकेट पर 399 रन से आगे खेलना शुरू किया। क्षितिज ने 175 रन से आगे खेलना शुरू किया और दोहरा शतक पूरा किया। कप्तान मनप्रीत जुनेजा ने भी 83 रन बनाए। टीम का स्कोर एक समय पांच विकेट पर 493 रन था। टीम ने अंतिम पांच विकेट 34 रन पर गंवा दिए।

दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही : जवाब में खेलने उतरी छग टीम दूसरी पारी में भी अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी। रिषभ तिवारी (7) सस्ते में आउट हो गए। इसके बाद विक्रांत (40), अजय मंडल (26), अमनदीप (29) और मनोज सिंह (24) अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी नहीं खेल सके। विशाल 22 और आशुतोष सिंह 4 रन बनाकर खेल रहे थे। बुधवार को मैच का आखिरी दिन है। छत्तीसगढ़ पर पारी के हार का खतरा मंडरा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×