Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» 10 लाख का सामान चोरी कर कबाड़ी को 50 हजार में बेचा

10 लाख का सामान चोरी कर कबाड़ी को 50 हजार में बेचा

विधानसभा के नरदहा में निर्माणाधीन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दस लाख की चोरी करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 02:16 AM IST

विधानसभा के नरदहा में निर्माणाधीन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दस लाख की चोरी करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने 50 हजार रुपए में कबाड़ में सामान को बेच दिया था। कबाड़ी उस सामान को दिल्ली भेजने की तैयारी में था। इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक भिलाई के बीएसबीके प्रा.लि. कंपनी को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निर्माण का ठेका मिला हुआ है। निर्माणाधीन मकान के पास उनका कंट्रोल रूम है। जहां सेनेट्री सामान और कुछ सामान रखे हुए थे। नरदहा और उसके आसपास रहने वाले घनश्याम मरकाम उर्फ बिट्टू, पवन चौहान, डोमन दास रात्रे, गोलू चौहान, जेठू देवार और दादू डहरिया अक्सर से निर्माणाधीन हाउसिंग बोर्ड के पास घूमने जाते थे। आरोपियों का पता था कि कंट्रोल रूम में लाखों का सामान रखा है।

सात दिन पहले आरोपी कबाड़ी श्रवण साहू की पिकअप लेकर आए। कंट्रोल रूम का ताला तोड़कर आधी रात को सामान ले गए। कबाड़ी दुकान में जाकर सामान बेच दिया। कबाड़ी ने वजन करके 50 हजार दे दिया। चोरों ने आपस में बांट लिया। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने कबाड़ी के पास लाखों का सामान बेचा है, जिसे दिल्ली भेजा जा रहा है। पुलिस ने वहां छापा मारा और कबाड़ी श्रवण को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही में बाकी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों से सामान जब्त कर लिया है।

दिल्ली भेजने की तैयारी में थे आरोपी, 7 गिरफ्तार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×