Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» खो-खो में यूपी को 6-0 अंकों से हरा छग ने जीता चैंपियनशिप

खो-खो में यूपी को 6-0 अंकों से हरा छग ने जीता चैंपियनशिप

पुरई गांव पहुंचने पर टीम के सदस्यों और कोच का आत्मीय स्वागत किया गया। स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई/उतई छत्तीसगढ़...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 08, 2018, 02:16 AM IST

खो-खो में यूपी को 6-0 अंकों से हरा छग ने जीता चैंपियनशिप
पुरई गांव पहुंचने पर टीम के सदस्यों और कोच का आत्मीय स्वागत किया गया।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई/उतई

छत्तीसगढ़ की खो-खो टीम ने उत्तर प्रदेश को सीनियर वर्ग खो-खो के फाइनल में करारी शिकस्त दी। उत्तर प्रदेश को 6-0 से हराकर चैंपियनशिप अपने नाम किया। प्रतियोगिता में 15 राज्यों की टीम शामिल हुई थी। उन सभी को हराकर छत्तीसगढ़ पुरई की टीम ने प्रतियोगिता में जीत हासिल की। प्रतियोगिता जीतकर लौटने पर टीम का रेलवे स्टेशन दुर्ग और खेलग्राम पुरई में शानदार स्वागत किया गया। खिलाड़ियों को फूल मालाओं से लाद दिया गया और आतिशबाजी भी की गई।

जिपं उपाध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा थानूराम साहू, धनोरा में सरपंच जितेंद्र टंडन ने स्टेशन में स्वागत किया। ग्राम खम्हरिया पहुंचने पर सरपंच कमलेश्वरी यादव और पूर्व सरपंच लोकनाथ साहू के नेतृत्व खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। गांव पहुंचने पर उन्हें कंधे पर उठा लिया।

गांव के इन खिलाड़ियों ने यूपी में लहराया परचम

पुरुष वर्ग में भाग लेने वालों में भुनेश्वर प्रसाद, अतुल सिंह केसरी, गजेंद्र कुमार, मोरध्वज पटेल, थलेश्वर, हर्ष कुमार, रोमनाथ, वेदनारायण, शैलेंद्र और सीनियर वर्ग में डेमेंद्र, जयदीप, दुर्गेश, अमन कुमार, नेमन, विजय कुमार, रोशन लाल, कुलदीप, डामन और आकाश कुमार थे। टीम के कोच मोतीलाल साहू, उमेश, सनत साहू, योगेंद्र यादव और मैनेजर नवमंगल स्कूल के प्राचार्य दयाराम साहू थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×