--Advertisement--

क्यूट स्माइल में निधि विजेता, मंजू चुनी गईं मिसेज ईव

सूर्य विहार ब्राह्मण महिला समाज ने तीज मिलन समारोह का आयोजन निजी होटल में किया, जिसमें समाज की करीब 40 से 50 महिलाएं...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:16 AM IST
क्यूट स्माइल में निधि विजेता, मंजू चुनी गईं मिसेज ईव
सूर्य विहार ब्राह्मण महिला समाज ने तीज मिलन समारोह का आयोजन निजी होटल में किया, जिसमें समाज की करीब 40 से 50 महिलाएं शामिल हुईं। आलता कांपिटिशन, केश सज्जा, क्यूट स्माइल, सिंदूर भरी मांग, टैटू, बेस्ट ड्रेस, डिजाइनर बिंदी, कैटवॉक प्रतियोगिता हुई। सभी ने उत्साह से हिस्सा लिया।

विजेता और उपविजेता महिलाओं को क्राउन पहनाकर सम्मानित किया गया। सबसे क्यूट स्माइल के लिए निधि मिश्रा और मिसेस ईव का खिताब मंजु दुबे को मिला। सावन गीत में अनुपमा ने किया मनभावन पर पाठ किया। कार्यक्रम में मनोरंजक प्रतियोगिताओं के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। जिसमें प्रतिभागियों ने सावन गीत, फिल्मी गीत, कजरी गीत गाए। अनुपमा ने सावन पर मनभावन कविता का पाठ किया। जिसे सभी ने पसंद किया। अनुपमा ने गीत के माध्यम से महिलाओं को जागरूक रहने और समय के हिसाब से अपने आप को अपडेट रखने का संदेश दिया। सविता पांडेय, अरुंधती पांडेय, गीता द्विवेदी, उर्मिला पाठक, दर्शना, सुलमा परमानंद, रीता झा, निर्मला तिवारी, राधा दुबे और सुनीता तिवारी आदि उपस्थित रहीं।

तीज मिलन

सूर्य विहार ब्राह्मण महिला समाज ने कराया आयोजन, गीत, संगीत और नृत्य प्रतियोगिताओं को 40 सदस्यों ने लिया आनंद

कार्यक्रम में उपस्थित सूर्य विहार महिला समाज की सभी सदस्य।

महिलाओं का ग्रुप डांस ने खूब बटोरी तालियां

सिंगिंग इवेंट के बाद महिलाओं का डांस कांपिटिशन भी हुआ, जिसमें ग्रुप ने डांस किया। ग्रुप में 6 महिलाएं शामिल थी, जिसमें संध्या, निधि, सविता, उर्मिला, मनीषा और अलका ने हिस्सा लिया। प्रस्तुति को उपस्थित सभी सदस्यांे ने काफी पंसद किया। इस दौरान पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

स्पर्धाओं में ये रहे विजेता: आलता कांपिटिशन: प्रथम मंजु दुबे, द्वितीय मनीषा शर्मा, केश सज्जा: प्रथम संध्या, द्वितीय निधि मिश्रा, क्यूट स्माइल: निधि मिश्रा, सिंदूर भरी मांग: मीनू शर्मा, टैटू: अलका पांडेय, बेस्ट ड्रेस: माणिक मैराल, डिजाइनर बिंदी: विमला तिवारी, कैटवॉक: अलका पांडेय।

शामिल सभी महिलाओं को पहनाया गया क्राउन

तीज मिलन समारोह मे शामिल होने वाली सभी महिलाओं को क्राउन पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की आयोजिका सविता पांडेय ने इस अवसर पर कहा कि हर मौसम का अपना अलग महत्व होता है। लेकिन सावन के मौसम का अलग ही उल्लास होता है। सावन में समाज की महिलाओं के लिए इस तरह का कार्यक्रम समय-समय पर होने चाहिए।

X
क्यूट स्माइल में निधि विजेता, मंजू चुनी गईं मिसेज ईव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..