--Advertisement--

1 करोड़ रु से बनेगी रिसाली की सड़क, 30% बिलो में दी मंजूरी

Durg Bhilai News - वार्ड नं. 61 रिसाली प्रगति नगर की सड़क निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत है। इस प्रस्ताव को लेकर सोमवार को...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:20 AM IST
1 करोड़ रु से बनेगी रिसाली की सड़क, 30% बिलो में दी मंजूरी
वार्ड नं. 61 रिसाली प्रगति नगर की सड़क निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत है। इस प्रस्ताव को लेकर सोमवार को एमआईसी की बैठक हुई। चर्चा में यह खुलासा हुआ कि, निविदा में एंजेसियों ने बिलो रेट भरा है। जिसे एमआईसी ने स्वीकृति दे दी है।

निगम के भवन अनुज्ञा प्रभारी डॉ. दिवाकर भारती ने बताया कि एमआईसी की बैठक में तीन प्रमुख प्रस्ताव थे। इसमें एक सड़क बनाने के संबंध में था। जिसका निगम ने टेंडर जारी कर चुका है। इस पर क्वालिटी कंस्ट्रक्शन ने 30.99 प्रतिशत बिलो रेट भरा है। अब इसी रेट के अनुसार सड़क निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा दो प्रस्ताव था। जिसमें टैंकर से पानी उपलब्ध कराने के संबंध में था। जिस पर अभी स्वीकृति नहीं बनी है। एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू, नीरज पाल और केशव बंछोर ने भी शहर विकास के कार्यों के लिए अपना सुझाव दिया।

अधूरी जानकारी लेकर पहुंचे अफसर, सदस्य हुए नाराज

विकास कार्यों को लेकर मेयर देवेंद्र यादव की अध्यक्षता में एमआईसी की बैठक हुई।

सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक सफाई

इसके अलावा सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक शहर की सफाई कराई जानी है। इस विषय पर एमआईसी ने फैसला लिया है कि सफाई काम कराई जाए लेकिन श्रम कानून का उल्लंघन न हो। बैठक में मेयर देवेंद्र यादव सहित सभी एमआईसी मेंबर शामिल थे। अन्य विषयों पर भी एमआईसी में चर्चा हुई।

X
1 करोड़ रु से बनेगी रिसाली की सड़क, 30% बिलो में दी मंजूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..