भिलाई + दुर्ग

--Advertisement--

अंजनेय के 2 गोल से इग्लिट 4-0 से जीती

शांति नगर दशहरा मैदान में खेली जा रही है प्रतियोगिता। स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई शांति नगर दशहरा मैदान में...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:20 AM IST
अंजनेय के 2 गोल से इग्लिट 4-0 से जीती
शांति नगर दशहरा मैदान में खेली जा रही है प्रतियोगिता।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई

शांति नगर दशहरा मैदान में शुक्रवार को अंडर-19 रॉबिन लीग टूर्नामेंट में दो मैच खेले गए। पहले मैच में इग्लिट एफसी की टीम ने 4-0 से जीत दर्ज की। इग्लिट एफसी के खिलाड़ी अंजनेय तिवारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो गोल कर टीम को जीत दिला दी।

विजेता टीम के खिलाड़ियों ने मैच में शुरू से ही अपनी पकड़ बनाए रखा और विरोधी बीएसपी की टीम को मैदान में गोल करने का मौका ही नहीं दिया। बीएसपी की टीम इस टूर्नामेंट में लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है। इससे पहले भी 9 अगस्त को कल्याण इलेवन के खिलाफ हुए मुकाबले में भी बीएसपी की टीम 5 के मुकाबले 0 गोल से हारी थी। इसके बाद बीएसपी का यह दूसरा मैच जिसमें बीएसपी 0-4 से हारी। इग्लिट एफसी के तरफ से अंजनेय तिवारी के दो गोल के अलावा अमन और शोएब ने 1-1 गोल कर टीम को जीत दिलाई। मैच के रेफरी सत्यजीत खरे, कुणाल निषाद, सरिता शिंदे, तमाल राम, मीनाक्षी नेताम थे। टूर्नामेंट में आज दो मैच खेले जाएंगे।

3-0 से दी पटखनी, इशाक ने किया 2 गोल

दिन का दूसरा मैच बीएमवाय चरोदा और वीनस एफसी के बीच खेला गया। इस मुकाबले में बीएमवाय चरोदा की टीम ने वीनस को 3-0 से मात दी। टूर्नामेंट में चरोदा की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। चरोदा ने शुक्रवार को हुए इग्लिट एफसी के खिलाफ हुए मैच में 4-1 से जीत हासिल की थी। शनिवार को चरोदा ने वीनस के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की। बीएमवाय चरोदा की ओर से डी. इशाक 2 गोल और आशीष ने 1 गोल किया।

X
अंजनेय के 2 गोल से इग्लिट 4-0 से जीती
Click to listen..