• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • स्वयंसिद्धा का एक्टिंग वर्कशॉप 16 मई से, सीखने के लिए कराना होगा पंजीयन
--Advertisement--

स्वयंसिद्धा का एक्टिंग वर्कशॉप 16 मई से, सीखने के लिए कराना होगा पंजीयन

स्वयंसिद्धा मिशन और भिलाई क्लब सिविक सेंटर के संयुक्त तत्वाधान में 16 मई से 27 मई तक महिलाओं के लिए एक्टिंग का...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:25 AM IST
स्वयंसिद्धा का एक्टिंग वर्कशॉप 16 मई से, सीखने के लिए कराना होगा पंजीयन
स्वयंसिद्धा मिशन और भिलाई क्लब सिविक सेंटर के संयुक्त तत्वाधान में 16 मई से 27 मई तक महिलाओं के लिए एक्टिंग का वर्कशॉप रखा जा रहा है। इससे महिलाओं का व्यक्तित्व विकास एवं अभिनय प्रतिभा को निखारा जाएगा। परिवार की सेवा और बच्चों के सपनों को समर्पित गृहिणियों के लिए इस तरह का पहला आयोजन किया जा रहा है।

संस्था की निदेशक सोनाली चक्रवर्ती ने बताया कि देश में लड़कियों की शादी होते ही उनके बाल एवं युवावस्था के सपनों के बारे में सोचना बंद कर दिया जाता है। गृह कार्य में निपुणता ही उसकी प्रतिभा का एकमात्र मापदंड बन जाता है। इससे उनके भीतर छिपी प्रतिभा दब जाती है। उसे निखारने और सामने लाने के लिए यह वर्कशॉप कारगर साबित होगा।

पिछले 10 वर्षों से ग्रुप की महिलाएं कर रही काम: स्वयंसिद्धा ए मिशन विद ए विजन गत 10 वर्षों से महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करते हुए महिलाओं की अभिनय गीत संगीत आदि गुणों को निखारने के लिए लाइट एंड साउंड शोज कर रही है।

स्पेशल बच्चों का वर्कशाप रहेगा विशेष आकर्षण: मुंबई से आ रहे जाने-माने थिएटर एवं फिल्म डायरेक्टर और सेट डिजाइनर शिवदास घोड़के 35 वर्षों से रंगमंच में सक्रिय हैं। थेरेपिटिक यूज़ ऑफ थिएटर के तहत वे स्पेशल बच्चों के लिए स्पेशल थिएटर वर्कशॉप चलाते हैं।

X
स्वयंसिद्धा का एक्टिंग वर्कशॉप 16 मई से, सीखने के लिए कराना होगा पंजीयन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..