• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • सिलेक्शन मैच: टीम ब्लू ने पहली पारी में हासिल की 63 रन की बढ़त, मैच हुआ ड्रॉ
--Advertisement--

सिलेक्शन मैच: टीम ब्लू ने पहली पारी में हासिल की 63 रन की बढ़त, मैच हुआ ड्रॉ

सीनियर टीम सिलेक्शन का दूसरा मैच ड्रॉ रहा। पहली पारी में ब्लू की टीम ने 63 रनों की बढ़त हासिल की थी। जिसके कारण इस मैच...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:25 AM IST
सिलेक्शन मैच: टीम ब्लू ने पहली पारी में हासिल की 63 रन की बढ़त, मैच हुआ ड्रॉ
सीनियर टीम सिलेक्शन का दूसरा मैच ड्रॉ रहा। पहली पारी में ब्लू की टीम ने 63 रनों की बढ़त हासिल की थी। जिसके कारण इस मैच में ब्लू की टीम को लीड दिया गया। मैच के अंतिम दिन ग्रीन की टीम ने बैटिंग की।

जिसमें दिन का खेल खत्म होने तक ग्रीन टीम ने 23 ओवर में 2 विकेट खोकर 83 रन बनाए। टीम के तरफ से शशांक चंद्राकर ने तेज तर्रार पारी खेल खेलते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। शशांक ने 40 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 56 रन बनाए। इस पारी के दौरान शशांक ने 5 चौके और 4 छक्के मारे। खेल खत्म होने तक शाहबान खान 15 और अजय मंडल 7 रन बनाकर क्रीज पर थे। मैच में पहले खेलते हुए ग्रीन की टीम ने 10 विकेट पर 325 रन बनाए थे। जिसके जवाब में ब्लू की टीम ने संचित देसाई के शतक की बदौलत 388 रन बनाए और 63 रनों की लीड हासिल की। इसके बाद ग्रीन की टीम ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 83 रन बनाए और मैच ड्रॉ रहा।

नीतीश ने मैच में हासिल किया 8 विकेट: सीनियर टीम के खिलाड़ी वी नीतीश राव ने अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। नीतीश ने पहली पारी में 34 ओवर फेंके जिसमें 5 मेडन के साथ 101 रन देकर 6 विकेट हासिल किया। वहीं दूसरी पारी में ग्रीन टीम के दोनों ही विकेट नीतीश ने ही लिया। नीतीश ने दूसरी पारी में 12 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किया।

X
सिलेक्शन मैच: टीम ब्लू ने पहली पारी में हासिल की 63 रन की बढ़त, मैच हुआ ड्रॉ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..