Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» देवादित्य ने फॉलोऑन में जड़ा शतक, लेकिन काम नहीं आया, 8 विकेट से जीता बिलासपुर

देवादित्य ने फॉलोऑन में जड़ा शतक, लेकिन काम नहीं आया, 8 विकेट से जीता बिलासपुर

मैच के अंतिम दिन बीएसपी के देवादित्य ने शानदार शतकीय पारी (104) खेली लेकिन वे बीएसपी को जीत नहीं दिला सके। दूसरे लीग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:25 AM IST

देवादित्य ने फॉलोऑन में जड़ा शतक, लेकिन काम नहीं आया, 8 विकेट से जीता बिलासपुर
मैच के अंतिम दिन बीएसपी के देवादित्य ने शानदार शतकीय पारी (104) खेली लेकिन वे बीएसपी को जीत नहीं दिला सके। दूसरे लीग मैच में बीएसपी को बिलासपुर के हाथों 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी। बीएसपी ने अपनी दूसरी पारी में 225 रन बनाए और बिलासपुर को 48 रनों का टारगेट दिया। मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलासपुर की टीम ने 10.5 ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

बिलासपुर की टीम ने दूसरे लीग मैच में बीएसपी के खिलाफ पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 295 का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में बीएसपी की टीम 117 रनों पर ढेर हो गई थी। फॉलोऑन खेलने उतरी बीएसपी की टीम दूसरी पारी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। सिर्फ देवादित्य ने 104 रनों की पारी खेली और पारी से हार को टालते हुए 48 रनों की लीड ली। जिसे बिलासपुर ने आसानी से हासिल कर लिया।

इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का अंतिम दिन खिलाड़ियों ने जीत के लिए खेली आक्रमक पारी। वहीं रायपुर में बीसीए का मैच हुआ वाशआउट।

देवादित्य ने 2 मैच में बनाए 190 रन और 9 विकेट भी झटके

बीएसपी की टीम भले ही दूसरा लीग मैच हार गई है लेकिन टीम के देवादित्य इस समय काफी अच्छे फार्म में है। देवादित्य सिंह ने खेले गए दो लीग मैच में कुल 190 रन बनाए और उतने ही मैच में 9 विकेट भी हासिल किए। देवादित्य ने पहले मैच में 8 विकेट लेकर बीएसपी को पहले लीग मैच में जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया था। वहीं दूसरे मैच में भी 104 रनों की पारी खेल कर टीम हार से बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन अन्य खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला। 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी।

राजनांदगांव और सरगुजा के बीच मैच हुआ ड्रॉ

वहीं भिलाई में खेले जा रहे सरगुजा और राजनांदगांव के बीच दूसरे लीग मैच में पहली पारी में बढ़त के आधार पर सरगुजा को 3 अंक मिले है। सिविक सेंटर ग्राउंड में खेला गया मैच ड्रॉ रहा। पहली पारी में सरगुजा ने 27 रन की बढ़त हासिल की थी। जिसके आधार पर टीम को तीन अंक मिले। दूसरी पारी में राजनांदगांव की टीम ने 10 विकेट पर 213 रन बनाए। खेल खत्म होने तक सरगुजा 2 ओवर में 3 रन बना चुकी थी। मैच में राजनांदगांव को 1 अंक मिला।

बिलासपुर के गेंदबाजों ने दोनों पारी में टीम को किया ऑलआउट

दूसरा लीग मैच बिलासपुर ने अपने गेंदबाजी के दम पर जीता। दोनों ही पारी में बीएसपी को ऑलआउट किया। बिलासपुर के गेंदबाजों ने बीएसपी के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया। टीम के मयंक यादव ने सबसे ज्यादा 7 विकेट हासिल किया। उसके बाद अंकित ध्रुव ने 4 और आदित्य सिंह ने भी 4 विकेट हासिल किया। सभी गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी के दम पर बीएसपी की टीम को फॉलोऑन खेलने के लिए मजबूर किया। और मैच में 8 विकेट से जीत भी दर्ज की।

बीएसपी के दो मैच में 6 तो बिलासपुर के हो गए 12 अंक

दूसरे लीग मैच में हारने के बाद बीएसपी की टीम मुश्किलें बढ़ गई है। प्वाइंट टेबल में बीएसपी की टीम के कोई अंक नहीं बढ़े है। मैच में बिलासपुर को 8 विकेट से जीत के आधार 6 अंक मिले है। तो वहीं बीएसपी को 0 अंक है। बिलासपुर की टीम दो मैच जीतकर 12 अंक हासिल कर चुकी है। बीएसपी का अगला लीग मैच सरगुजा के साथ 18 अप्रैल से भिलाई सिविक सेंटर क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच के बाद ही सेमीफाइनल की टीमें तय होंगी। वहीं बीसीए को दूसरे लीग मैच में 3 अंक मिले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×