--Advertisement--

इंटर हाउस फुटबॉल: तिलक हाउस ने 3 -1 से जीता मैच

Durg Bhilai News - मंगलवार को एमजीएम स्कूल सेक्टर-6 में खेला गया मैच। स्पोर्ट्स रिपोर्टर|भिलाई सोमवार को एमजीएम स्कूल सेक्टर-6...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:25 AM IST
इंटर हाउस फुटबॉल: तिलक हाउस ने 3 -1 से जीता मैच
मंगलवार को एमजीएम स्कूल सेक्टर-6 में खेला गया मैच।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर|भिलाई

सोमवार को एमजीएम स्कूल सेक्टर-6 में इंटर हाउस फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के कक्षा सातवीं और आठवीं के बच्चों के बीच आपस में मैच कराया गया। प्रतियोगिता में दोनों ही टीमों को दो तिलक हाउस और नेहरू हाउस में बांटा गया और उनके बीच मैच का आयोजन हुआ।

रोमांचक मुकाबले मे तिलक हाउस ने नेहरू हाउस को 3-1 से हराया। मैच में कांटे की टक्कर देखी गई। लेकिन नेहरू हाउस के खिलाड़ी मैच में मिले मौके को गोल में तब्दिल नहीं कर सके और 3-1 से मैच हार गए। तिलक हाउस के तरफ से गुरविंदर, गौरव गोस्वामी और मयंक ने 1-1 गोल किया। वहीं नेहरू हाउस के तरफ से मात्र एक गोल श्रीयान पांडेय ने किया।

दोनों ही टीम ने गवांए मौके

इंटर हाउस फुटबॉल प्रतियोगिता में मंगलवार को खेले गए मैच में कांटे की टक्कर देखने मिली। दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने मिले मौके को गंवाया। नहीं तो यह मुकाबला और भी हाई स्कोर का हो सकता था। नेहरू हाउस ने सिर्फ श्रियान के गोल की बदौलत 1 प्वाइंट हासिल किया।

आज खेले जाएंगे दो मैच

इंटर हाउस फुटबॉल प्रतियोगिता में मंगलवार को 7वीं और 8वीं बालक वर्ग के मैच खेले जाएंगें। जिसमें पहला मैच टैगोर हाउस और पटेल हाउस के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच कक्षा 5वीं और 6वीं बालक वर्ग के बीच नेहरू हाउस और तिलक हाउस के बीच खेला जाएगा। दोनों ही मैच में खिलाड़ियों के बीच रोमांचक मुकाबले देखने मिलेंगे।

X
इंटर हाउस फुटबॉल: तिलक हाउस ने 3 -1 से जीता मैच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..