• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • कबाड़ में बेचने के बहाने 18 ट्रक मालिकों से डेढ़ करोड़ ठगे

कबाड़ में बेचने के बहाने 18 ट्रक मालिकों से डेढ़ करोड़ ठगे / कबाड़ में बेचने के बहाने 18 ट्रक मालिकों से डेढ़ करोड़ ठगे

Bhaskar News Network

Aug 08, 2018, 02:26 AM IST

Durg Bhilai News - फाइनेंस ट्रकों की किश्त खुद पटाने का झांसा देकर उन्हें कबाड़ में बेचने वाले आरोपी माजिद खान ने एक दर्जन से ट्रक...

कबाड़ में बेचने के बहाने 18 ट्रक मालिकों से डेढ़ करोड़ ठगे
फाइनेंस ट्रकों की किश्त खुद पटाने का झांसा देकर उन्हें कबाड़ में बेचने वाले आरोपी माजिद खान ने एक दर्जन से ट्रक मालिकों को अपना शिकार बनाया है। करोड़ों की हेराफेरी करने वाले आरोपी ने फिलहाल 5-6 ट्रकों को कटवाने का जुर्म कबूला है। जबकि पुलिस को जांच में 18 से ज्यादा ट्रकों के लापता होने की जानकारी मिली है। दुर्ग कोतवाली थाने में मरोदा निवासी के. सतीश कुमार ने भी शिकायत दर्ज कराई है। ऐसे में अब पुलिस का कहना है कि अगर किसी और पीड़ित के साथ आरोपी ने इसी तरीके से छल किया हो तो वो उन्हें अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है। जांच अधिकारियों ने बताया कि तकिया पारा दुर्ग निवासी माजिद खान उन्हीं लोगों को निशाने पर लेता था, जिन्होंने फाइनेंस कराकर ट्रक खरीदा है और उसकी किश्त नहीं जमा कर सकते हैं। आरोपी ने 18 से लोगों को चूना लगाकर ट्रक कबाड़ में बेचा है।

बिना डरे करें थाने में शिकायत: आईजी

आईजी जीपी सिंह का कहना था कि दुर्ग से भागकर नागपुर में रहने पर आरोपी माजिद ने ट्रकों को कबाड़ में बेचने के काम को सिंडिकेट के रूप में डेवलप कर लिया था। इसके लिए उसने हर स्तर पर एजेंट बना रखे थे। अगर आपकों कोई डरा-धमका रहा है तो आप बिना डरे पुलिस में कंप्लेन कर सकते हैं।

X
कबाड़ में बेचने के बहाने 18 ट्रक मालिकों से डेढ़ करोड़ ठगे
COMMENT