अंडर-19: कल्याण ने बीएसपी को 5-0 से किया पराजित / अंडर-19: कल्याण ने बीएसपी को 5-0 से किया पराजित

Durg Bhilai News - शांति नगर दशहरा मैदान में चल रही है राउंड रॉबिन लीग प्रतियोगिता। स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई शांति नगर दशहरा...

Bhaskar News Network

Aug 10, 2018, 03:15 AM IST
अंडर-19: कल्याण ने बीएसपी को 5-0 से किया पराजित
शांति नगर दशहरा मैदान में चल रही है राउंड रॉबिन लीग प्रतियोगिता।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई

शांति नगर दशहरा मैदान में बुधवार से अंडर-19 रॉबिन लीग प्रतियोगिता में दूसरे दिन टूर्नामेंट में दो मैच खेले गए। पहला मैच कल्याण इलेवन और बीएसपी एफसी के बीच खेला गया। इस मुकाबले में कल्याण इलेवन की टीम ने एकतरफा जीत करते हुए बीएसपी को 5-0 से पटखनी दी। मैच के शुरुआती मिनट में ही कल्याण की टीम के खिलाड़ी जर्सी नंबर 14 रोहन ने मैच के 11वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इस गोल के बाद तुरंत 3 मिनट बाद जर्सी नंबर 7 प्रियांश ने 14वें मिनट में गोल कर 2-0 की बढ़त बनाई। खिलाड़ी यहीं नही रुके और मचै के 20वें मिनट में ही रोहन ने अपना दूसरा औ टीम का तीसरा गोल दागा। इस तरह मध्यांतर तक टीम ने 3-0 की बढ़त बना ली। मध्यांतर के बाद मैच के 44वें मिनट में मयंक ने 1 और हेमंत ने 65वें मिनट में 1 गोल कर टीम को 5-0 से जीत दिला दी।

पांचवें मिनट में सैफाज का गोल, वीनस ने जीता मैच

दिन का दूसरा मैच वीनस एफसी और इग्लेट के बीच खेला गया। जिसमें वीनस एफसी की टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की। टीम के तरफ से एक मात्र गोल टीम के सैफाज ने मैच के 5वें मिनट में ही कर दिया। इस गोल के बाद कोई गोल नहीं हो सका और वीनस की टीम इस मुकाबले में 1-0 से विजेता बनी। प्रतियोगिता में रोजाना 2 मैच खेले जा रहें है।

X
अंडर-19: कल्याण ने बीएसपी को 5-0 से किया पराजित
COMMENT