• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बीकेपी ने रायपुर को और राजहरा ने रोवर्स को हराकर किया सेमीफाइनल में प्रवेश
--Advertisement--

बीकेपी ने रायपुर को और राजहरा ने रोवर्स को हराकर किया सेमीफाइनल में प्रवेश

हॉस्पिटल सेक्टर ग्राउंड सेक्टर-9 में चल रहे मेमोरियल कप फुटबॉल स्पर्धा में गुरुवार को क्वार्टर फाइनल के दो...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 03:15 AM IST
बीकेपी ने रायपुर को और राजहरा ने रोवर्स को हराकर किया सेमीफाइनल में प्रवेश
हॉस्पिटल सेक्टर ग्राउंड सेक्टर-9 में चल रहे मेमोरियल कप फुटबॉल स्पर्धा में गुरुवार को क्वार्टर फाइनल के दो मुकाबले खेले गए।

पहला मैच शेरा क्लब रायपुर और बीकेपी यूथ ब्वायज के बीच खेला गया। जिसमें बीकेपी की टीम ने रायपुर को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं इसके बाद दिन का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला राजहरा माइंस और रोवर्स एफसी के बीच हुआ। इस मुकाबले में जिले की रोवर्स एफसी टीम राजहरा से रोमांचक मुकाबले में 3 -4 से हारकर स्पर्धा से बाहर हो गई। मैच के मुख्य अतिथि हेमूलाल यादव, रॉबिन कुमार, नीलम चिन्ना केशवलु, जे श्रीनिवास, आदि नारायण, रमेश बेले, डॉ सुधीर शुक्ला, डॉ ममता शुक्ला, राजेंद्र प्रसाद थे। मैच के रेफरी शांतन अग्रवाल, रवींद्र कुमार, तमाल राम, अमन कुमार प्रसाद, वी ईश्वर राव, के लिंगा राजू, दीपक कुमार, मैच कमिश्नर रमेश कुमार थे। शुक्रवार को दो मैच होंगे।

हॉस्पिटल सेक्टर मैदान में चल रही मेमोरियल कप फुटबॉल स्पर्धा में खेले जा रहे हैं क्वार्टर फाइनल के मैच।

शेरा क्लब के शीतांशु ने मारा आत्मघाती गोल, बीकेपी को मिली बढ़त

पहला क्वार्टर फाइनल मैच बीकेपी यूथ ब्वायज और शेरा क्लब के बीच हुआ। मैच में शुरुआत में दोनों ही टीम ने अटैक किया। मैच के दूसरे मिनट में ही बीकेपी को कॉर्नर किक मिला जिसमें शेरा क्लब के डिफेंस लाइन में खिलाड़ी शीतांशु गुप्ता ने अपने ही गोल में मार दिया। इस आत्मघाती गोल की बदौलत बीकेपी को 1-0 की बढ़त मिल गई। इसके बाद शेरा क्लब के खिलाड़ियों ने आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। मैच 2-0 से जीता।

किक्स फार्म द पेनाल्टी मार्क्स से हुआ फैसला

रोवर्स एफसी और राजहरा के बीच हुए मैच में भी रोवर्स एफसी के रौनक ने पहला आत्मघाती गोल कर विरोधी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। मध्यांतर तक 1-0 स्कोर रहने के बाद दूसरे हाफ में रोवर्स के हर्षल पाटिल ने 41 वे मिनट में गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। मैच का निर्णय किक्स फ्रॉम द पेनाल्टी मार्क्स से लिया गया जिसमें की राजहरा माइंस की टीम ने 3 गोल किया और रोवर्स एफसी की टीम ने दो गोल किया। मैच में राजहरा 4-3 से जीती। राजहरा के लोमेश, इश्तियाक अली व संजय नेताम ने और रोवर्स से बीरेंद्र और भोजराज ने गोल किया। मैन ऑफ द मैच राजहरा माइंस के इश्तियाक अली को दिया गया।

आज चरोदा के साथ बिलासपुर की भिडं़त

शुक्रवार को पहला मुकाबला ईगल एफसी बिलासपुर एवं बीएमवाय चरोदा के बीच 2 बजे से और दूसरा मैच यूथ एफसी और डीएफए राजनांदगांव के बीच 3.30 बजे से खेला जाएगा। विजीय टीम टीम सेमीफाइनल खेलीग।

X
बीकेपी ने रायपुर को और राजहरा ने रोवर्स को हराकर किया सेमीफाइनल में प्रवेश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..