• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बीएसपी सीईओ का निवास घेरने निकले कांग्रेसियों को पुलिस ने सेक्टर 9 में रोका
--Advertisement--

बीएसपी सीईओ का निवास घेरने निकले कांग्रेसियों को पुलिस ने सेक्टर 9 में रोका

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 03:20 AM IST

Durg Bhilai News - भिलाई स्टील प्लांट में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग लेकर बीएसपी के सीईओ के निवास का घेराव करने निकले युवा...

बीएसपी सीईओ का निवास घेरने निकले कांग्रेसियों को पुलिस ने सेक्टर 9 में रोका
भिलाई स्टील प्लांट में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग लेकर बीएसपी के सीईओ के निवास का घेराव करने निकले युवा कांग्रेसियों को पुलिस ने सेक्टर 9 से आगे नहीं बढ़ने दिया। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसके बाद भी कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता बैरिकेड्स तोड़कर जमीन पर बैठ गए। उन्होंने यहां नारेबाजी करते हुए बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया। पुलिस ने सेक्टर 9 के पास घेराबंदी कर उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया।

भिलाई स्टील प्लांट में हजारों श्रमिक काम कर रहे हैं। यहां काम करने वाले श्रमिकों में ज्यादातर लोग बाहरी हैं। स्थानीय युवाओं को इसमें काम नहीं दिया जा रहा है। इससे स्थानीय युवा बेरोजगार हो रहे हैं। यह आरोप कांग्रेस ने बीएसपी प्रबंधन पर लगाए। प्रदर्शनकारियों में बृजमोहन सिंह, सीजू अंथोनी, अतुल साहू, विक्की शर्मा, निशाकान्त पांडेय, मंगा सिंह, महेश जैसवाल, सौरभ दत्ता, राजेश शर्मा, पूर्व युवा कांग्रेस नेता फजल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल रहे।

घेराव करने निकले कांग्रेसियों को पुलिस ने सेक्टर 9 से आगे नहीं बढ़ने दिया।

रोकने पुलिस ने पहले से ही बल तैनात कर रखा था

सीईओ निवास का घेराव करने निकले कांग्रेसजनों को रोकने के लिए पुलिस ने पहले से ही बल तैनात कर रखा था। जैसे ही कांग्रेसजन सीईओ निवास का घेराव करने निकले, रोकने के लिए पुलिस ने सेक्टर-9 में बे रिकेट्स लगा दिए। कार्यकर्ताओं ने आगे बढ़ने का प्रयास किया लेकिन नहीं बढ़ने दिया।

स्थानीय लोगों को किया जा रहा है वंचित

प्रदर्शन जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद शाहिद, दुर्ग विधायक अरुण वोरा व राष्ट्रीय सचिव इब्राहिम रॉय मनी के मार्गदर्शन में किया गया। इस दौरान मोहम्मद शाहिद ने कहा कि स्थानीय युवाओं को उनके अधिकारों से वंचित रखा जा रहा है। दुर्ग विधायक अरुण वोरा ने कहा कि युवाओं की इस मांग की अनदेखी की गई तो बीएसपी प्रबंधन को युवाओं के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा।

कार्यकर्ताओं ने जमीन पर बैठकर किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जब पुलिस जवानों ने आगे नहीं बढ़ने दिया तो वह जमीन पर ही बैठ गए। उन्होंने यहां बैठकर बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान बीएसपी आईआर विभाग के एक अधिकारी को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन भी सौंपा।

X
बीएसपी सीईओ का निवास घेरने निकले कांग्रेसियों को पुलिस ने सेक्टर 9 में रोका
Astrology

Recommended

Click to listen..