भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बॉल बैडमिंटन में छत्तीसगढ़ की दोनों टीमों ने 3 मैच जीते
--Advertisement--

बॉल बैडमिंटन में छत्तीसगढ़ की दोनों टीमों ने 3 मैच जीते

64वीं राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिताके दौरान चल रहे हैं मैच। स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई 64वीं राष्ट्रीय...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 03:25 AM IST
बॉल बैडमिंटन में छत्तीसगढ़ की दोनों टीमों ने 3 मैच जीते
64वीं राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिताके दौरान चल रहे हैं मैच।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई

64वीं राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की बालक और बालिका टीम ने शानदार शुरुआत की। टीम ने पहले दिन खेले गए तीनों लीग मैचों में जीत दर्ज की।

बालक टीम की ओर से यश राहुल, गुलशन और राहुल यादव ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई। बालिका में गीतांजलि और जागृति अच्छा प्रदर्शन किया। बालक टीम अब अगले मैच में उत्तराखंड से भिड़ेगी। बालिका का सामना दिल्ली से होगा। मैच सोमवार को सुबह 12 बजे से खेला जाएगा। शाम को प्री-क्वार्टरफाइनल के मुकाबले खेले जाएंगे। तमिलनाडु में हो रहे टूर्नामेंट के पहले मैच में छग की बालक और बालिका टीम को बाई मिली। बालक टीम का मैच आसाम और बालिका का पंजाब से होना था। उनके नहीं आने पर छत्तीसगढ़ को बाई मिली।

बालकों की शानदार जीत

बालक टीम का दूसरा मैच उत्तर प्रदेश के साथ हुआ। छत्तीसगढ़ टीम के खिलाड़ियों ने शुरुआत से ही पकड़ बना ली। टीम की ओर से बिलासपुर के राहुल यादव और िभलाई के यश राहुल और गुलशन निषाद ने शानदार खेल दिखाकर टीम को 35-11, 35-14 से जीत दिलाई। दूसरे मैच में भी प्रदेश के खिलाड़ियों ने अपना दबदाब कायम रखा। झारखंड को 35-19, 35-27 से मात दी।

दिल्ली से होगा सामना

बालिका टीम का दूसरे मैच में मणिपुर को 35-09, 35-12 से हराया, टीम की खिलाड़ियों ने शुरुआत से ही मैच में आपना दबदबा बनाए रखा। मणिपुर की खिलाड़ी जीत के लिए काफी मशक्कत करती रहीं लेकिन छत्तीसगढ़ की खिलाड़ियों ने बिना कोई गलती किए बगैर मैच अपने नाम किया। तीसरे मैच में दिल्ली से भिड़ेगी। रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है।

X
बॉल बैडमिंटन में छत्तीसगढ़ की दोनों टीमों ने 3 मैच जीते
Click to listen..