• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • सतरंगी क्वीन टीना खंडेलवाल व आंकाक्षा बनीं फर्स्ट रनरअप
--Advertisement--

सतरंगी क्वीन टीना खंडेलवाल व आंकाक्षा बनीं फर्स्ट रनरअप

एक होटल में जेसीआई की महिलाओं ने तीज महोत्सव का आयोजन किया। सिटी रिपोर्टर | भिलाई जेसीआई के महोत्सव में टीना...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 03:25 AM IST
सतरंगी क्वीन टीना खंडेलवाल व आंकाक्षा बनीं फर्स्ट रनरअप
एक होटल में जेसीआई की महिलाओं ने तीज महोत्सव का आयोजन किया।

सिटी रिपोर्टर | भिलाई

जेसीआई के महोत्सव में टीना खंडेलवाल को सतरंगी क्वीन और आकांक्षा लूनिया इसमें फर्स्ट रनर अप रहीं। प्रतीक्षा गोलछा सेकंड रनर अप रहीं। कार्यक्रम में सोलो और ड्यूट सांग्स, तीज के गीतों पर डांस और किसमें कितना है दम कार्यक्रम आयोजित की गई। इसके बाद इसके विनर की घोषणा की गई। विजेताओं को अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम की अध्यक्ष राखी प्रणय महेश्वरी ने कहा कि यह नारी सम्मान और शृंगार के साथ स्मृतियों में दर्ज रहने वाला कार्यक्रम है। प्रोग्राम सफल रहा। इस दौरान संस्था की सदस्यों ने रैंप पर कैट वॉक किया। नारी शक्ति, उनकी अभिव्यक्ति और स्वतंत्रता का अहसास कराया। इसमें ममता, ऋचा, ममता परमार, साक्षी, प्रियंका, मोनिका, संध्या, कोमल, रानी, नीति, शोभा, शालू जैन, नीतू, अंजलि, मलवी, सोनल, एकता, निधि, शिखा, सीमा, राखी, प्रीति, नेहा, मीनू, एकता शामिल हुईं।

गीत में कोमल और सतरंगी चक्र में संध्या ने मारी बाजी

सतरंग तीज कार्यक्रम के तहत तीज के संग गीतों के संग में कोमल चांडक और रानी श्रीश्रीमाल ने मारी बाजी। युगल गीत में टीना खंडेलवाल और रचना जैन तथा प्रतीक्षा गोलछा और परिधि मोदी ने इनाम जीता। इसके बाद सात रंग के नृत्यों की प्रस्तुति दी गई। आ देखें जरा किसमें कितना है दम कार्यक्रम में मोनिका खेतान और ऋचा सांखला विजयी रहीं। सतरंगी चक्र में ममता बाफना और संध्या बंसल को जीत मिली।

X
सतरंगी क्वीन टीना खंडेलवाल व आंकाक्षा बनीं फर्स्ट रनरअप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..