Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» छात्रों को नशे का सामान खपाने वाले 4 महिलाओं समेत 32 हुए गिरफ्तार

छात्रों को नशे का सामान खपाने वाले 4 महिलाओं समेत 32 हुए गिरफ्तार

क्राइम रिपोर्टर | भिलाई/पाटन युवा पीढ़ी को नशाखोरी की लत लगाने वाले नशे के कारोबारियों पर रविवार को जिला पुलिस का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 03:30 AM IST

छात्रों को नशे का सामान खपाने वाले 4 महिलाओं समेत 32 हुए गिरफ्तार
क्राइम रिपोर्टर | भिलाई/पाटन

युवा पीढ़ी को नशाखोरी की लत लगाने वाले नशे के कारोबारियों पर रविवार को जिला पुलिस का कहर टूटा। पहली दफा इतने बड़े स्तर पर पुलिस की कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया। ऐसे में शराब व गांजे के अलावा नशे के विकल्प के रूप में प्रतिबंधित दवाइयों को बेचने वालों की धरपकड़ के लिए टीम ने सुबह 3 बजे कार्रवाई की।

आईजी जीपी सिंह के आदेश पर हुई कार्रवाई के लिए पुलिस महकमे ने हफ्तेभर तक रैकी करके आरोपियों की शिनाख्त की। 100 से अधिक पुलिसकर्मियों की 15 टीमें बनाकर छापेमारी की गई। करीब 3 से 4 घंटे तक चले अभियान में 4 महिलाओं समेत कुल 32 लोगों को पकड़ा, जिनसे प्रतिबंधित दवा व शराब समेत 16 किलो गांजा जब्त किया।

रविवार रात को भी पुलिस ने भिलाई के हुक्का बार में भी कार्रवाई की।

अागे भी इसी तरह के अभियान चलाए जाएंगे

युवाओं को नशे की लत लगाने वाले ऐसे अपराधियों में पुलिस का भय पैदा करने के लिए बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई है। इस विशेष कार्रवाई से नशे के कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। आगे भी इसी तरह के अभियान चलाए जाएंगे। डॉ. संजीव शुक्ला, एसएसपी, दुर्ग

इस मामले के बाद पुलिस को मिला क्लू, मारा छापा

एएसपी विजय पांडेय ने बताया कि खुर्सीपार के मिथिलेश पाठक से इसका खुलासा हुआ है। अब पुलिस इस रैकेट की जड़ तक पहुंचने के लिए आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई में 8 लोगों के 16.1 किलो गांजा पकड़ा गया। 23 लोगों पर अवैध शराब बिक्री के तहत कार्रवाई की गई। मोहन नगर थाना क्षेत्र के शिव गौरिया उरला पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। एडिशनल ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी पुराने अपराध हैं। पूछताछ भी जारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×