• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • डोंगरगढ़ के 42 गांवों की गलियों को रोशन करने 74 लाख रुपए मंजूर
--Advertisement--

डोंगरगढ़ के 42 गांवों की गलियों को रोशन करने 74 लाख रुपए मंजूर

Durg Bhilai News - सांसद अभिषेक ने डोंगरगढ़ क्षेत्र के 42 गांवों में गली विद्युतीकरण के लिए 74 लाख 20 हजार रुपए की मंजूरी दिलाई है। सांसद...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST
डोंगरगढ़ के 42 गांवों की गलियों को रोशन करने 74 लाख रुपए मंजूर
सांसद अभिषेक ने डोंगरगढ़ क्षेत्र के 42 गांवों में गली विद्युतीकरण के लिए 74 लाख 20 हजार रुपए की मंजूरी दिलाई है। सांसद के प्रस्ताव को हरी झंडी मिलने के बाद यह तय हो गया है कि इन ग्रामों में विद्युतीकरण का कार्य शुरू हो जाएगा।

जिन गांवों को विद्युतीकरण के लिए स्वीकृति के साथ-साथ राशि प्रदान की गई है, उनमें ब्लॉक डोंगरगढ़ के ग्राम पंचायत खलारी के लिए एक लाख, डुंडेरा के लिए 3 लाख रुपए, उरईडबरी के लिए 3 लाख, ग्राम पंचायत अमलीडीह के लिए 2 लाख रुपए एवं गिधवा के लिए 1 लाख रुपए की मंजूरी मिली है। इसके अलावा रेंगाकठेरा के लिए 2 लाख 50 हजार, आलीवारा के लिए 1 लाख 50 हजार रुपए, अमलीडीह के टप्पा(तेलीटोला) 1 लाख, पारागांव खुर्द के लिए 2 लाख और ग्राम पंचायत मूंदगांव के लिए 2 लाख रुपए, ग्राम पंचायत बोरतलाव के लिए 1 लाख 70 हजार रुपए की मंजूरी मिली है।

्राम पंचायत पुरैना के लिए 1 लाख 12 हजार रुपए, ग्राम पंचायत खुर्सीपार के लिए 3 लाख 75 हजार रुपए, ग्राम पंचायत झंडा तालाब के लिए 1 लाख रुपए, ग्राम पंचायत सेंदरी के लिए 85 हजार रुपए, ग्राम पंचायत मुगलानी के लिए 3 लाख 40 हजार रुपए स्वीकृत हुए हैं। ग्राम पंचायत नारायणगढ़ के लिए 1 लाख 40 हजार रुपए, ग्राम पंचायत धनडोंगरी के लिए 2 लाख 10 हजार रुपए एवं ग्राम मानिकपुर के लिए 1 लाख 40 हजार रुपए, 31 हजार रुपए ग्राम पंचायत सीतागोटा के लिए इसके अलावा अन्य ग्रामों में भी स्वीकृति मिली है।

इन कार्यों की स्वीकृति मिलने पर सांसद अभिषेक सिंह ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का आभार ज्ञापित किया है साथ ही डोंगरगढ़ विधायक सरोजनी बंजारे, ग्रामीण भाजपा मंडल अध्यक्ष तेजलाल वर्मा, महामंत्री दिनेश वैष्णव एवं अशोक साहू, उपाध्यक्ष छबील साहू एवं परस रात्रे, कोषाध्यक्ष अमर साहू सहित क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ ही ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एवं सांसद अभिषेक सिंह का आभार जताया है।

X
डोंगरगढ़ के 42 गांवों की गलियों को रोशन करने 74 लाख रुपए मंजूर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..