• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • कांग्रेस का आरोप: शिविर में नाश्ते के बहाने वोटरों को दे रहे लालच
--Advertisement--

कांग्रेस का आरोप: शिविर में नाश्ते के बहाने वोटरों को दे रहे लालच

शहर में इन दिनों शहर के सभी 60 वार्डों में मोबाइल वितरण किया जा रहा है। रोजाना औसत 15 सौ मोबाइल का वितरण निर्धारित 5...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:30 AM IST
कांग्रेस का आरोप: शिविर में नाश्ते के बहाने वोटरों को दे रहे लालच
शहर में इन दिनों शहर के सभी 60 वार्डों में मोबाइल वितरण किया जा रहा है। रोजाना औसत 15 सौ मोबाइल का वितरण निर्धारित 5 वितरण केंद्रों के माध्यम से किया जा रहा है। इन शिविर स्थलों पर मोबाइल लेने के दौरान जनता को परेशानी न हो, इसके लिए पिछले दो दिनों से निगम ने चाय-नाश्ते का इंतजाम किया हैं। यहां पूरी व सब्जी के पैकेट्स दिए जा रहे हैं। कांग्रेसी पार्षद दल ने इसका विरोध किया है। उन्होंने मामले को लेकर राज्यपाल से सीधे शिकायत की बात कही है। कांग्रेस का कहना है कि किस मद से नाश्ते का इंतजाम किया जा रहा है। नाश्ते के बहाने विधानसभा चुनावों से पहले मतदाताओं को प्रलोभन दिया जा रहा है।

बुधवार को करीब 1453 हितग्राहियों को मोबाइल बांटा गया। इस प्रकार अब तक 12741 मोबाइल का वितरण किया जा चुका है। निगम क्षेत्र में 19,311 मोबाइल का वितरण किया जाना है। इसके लिए सभी वार्डों में अलग से ई पावती वितरण शिविर भी लगाया गया है। शिविर में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

शहर के सभी 60 वार्डों में मोबाइल वितरण किया जा रहा है।

निगम आयुक्त ने शिविर में देखी व्यवस्थाएं

आयुक्त लोकेश्वर साहू ने कुशाभाऊ ठाकरे भवन पहुंचकर मोबाइल वितरण की व्यवस्था देखी। उन्हींने हितग्राहियों से चर्चा भी की। ई-पावती, मोबाइल वितरण की जानकारी भी ली। ईई आरके पांडेय ने उन्हें वस्तु स्थिति से अवगत कराया। इधर वार्ड-18 से पार्षद दिलीप साहू ने आरोप लगाया कि नाश्ते की व्यवस्था विवेकानंद सभागार व अन्य जगहों पर की गई, लेकिन आदित्य नगर में नहीं की गई। उन्होंने इसे लेकर शिकायत भी की।

महापौर बताए किस मद से किया जा रहा खर्च


X
कांग्रेस का आरोप: शिविर में नाश्ते के बहाने वोटरों को दे रहे लालच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..