Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» आवारा मवेशियों को रखने निगम देगा जमीन, देखरेख करेगा लायंस क्लब

आवारा मवेशियों को रखने निगम देगा जमीन, देखरेख करेगा लायंस क्लब

शहर की सभी सड़कों पर घूम रहे आवारा मवेशियों की धरपकड़ के लिए जल्द अभियान शुरू होगा। सिटी रिपोर्टर | दुर्ग शहर की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 02:30 AM IST

आवारा मवेशियों को रखने निगम देगा जमीन, देखरेख करेगा लायंस क्लब
शहर की सभी सड़कों पर घूम रहे आवारा मवेशियों की धरपकड़ के लिए जल्द अभियान शुरू होगा।

सिटी रिपोर्टर | दुर्ग

शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर बेतरतीब ढंग से बैठे आवारा मवेशियों की जल्द धरपकड़ होगी और इन्हें एक निर्धारित जगह पर रखा जाएगा। जहां इनकी देखरेख की जाएगी। दुर्ग निगम व लायंस क्लब की संयुक्त टीम इस पर काम करेगी। इसे लेकर बुधवार को बैठक हुई। इसमें यह निर्णय लिया गया। बैठक में तय किया गया कि मवेशियों को रखने के लिए जगह निगम देगा और संचालन लायंस क्लब करेगा।

बैठक में महापौर चंद्रिका चंद्राकर, लायंस क्लब के पूर्व अध्यक्ष एवं जोन चेयरमेन पीबी सक्सेना, उपाध्यक्ष शिशिर टमोटिया प्रमुख रूप से मौजूद थे। टमोटिया को पूरा प्रोजेक्ट तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। महापौर ने कहा कि शहर में लावारिस घूमने वाले आवारा मवेशियों का प्रबंधन जरूरी हो गया है। आए दिन उनकी वजह से सड़कों पर हादसे हो रहे हैं। लायंस क्लब से चर्चा के बाद सदस्यों ने जमीन की डिमांड रखी। इसके बाद आयुक्त लोकेश्वर साहू ने पूरा प्रोजेक्ट तैयार कर शासन से मंजूरी की बात कही। साथ ही जल्द ही जगह तय करने का भरोसा दिलाया। बैठक में राजस्व विभाग प्रभारी आरएस आजमानी, स्वास्थ्य अधिकारी उमेश मिश्रा सहित अन्य मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×