• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • आज 10 जगह स्मार्टकार्ड के लिए शिविर, सूची में नाम हो तभी पहुंचे
--Advertisement--

आज 10 जगह स्मार्टकार्ड के लिए शिविर, सूची में नाम हो तभी पहुंचे

शहर के 1 से 10 तक के वार्डों में स्मार्ट कार्ड शिविर 14 जुलाई से लगाया जाएगा। यहां उन्हीं की प्रक्रिया पूरी होगी,...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 02:35 AM IST
शहर के 1 से 10 तक के वार्डों में स्मार्ट कार्ड शिविर 14 जुलाई से लगाया जाएगा। यहां उन्हीं की प्रक्रिया पूरी होगी, जिन्होंने पहले आवेदन किया है और पात्रता के आधार पर उनका नाम सूची में है। इसके लिए आप पार्षदों से जानकारी ले सकते हैं। शिविर में मतदाता सूची, आधार कार्ड या अन्य निवासी संबंधित आवश्यक दस्तावेज लेकर पहुंचे। इसके आधार पर ही शिविर में प्रक्रिया की जाएगी। 20 जुलाई तक इन वार्डों में शिविर का आयोजन होगा।

इन जगहों पर लगेंगे शिविर : नयापारा वार्ड के चंद्रशेखर आजाद स्कूल, राजीव नगर वार्ड के लिए आंगनबाड़ी में 16 जुलाई तक, मठपारा वार्ड के लिए गयाबाई स्कूल में 17 जुलाई तक, गयानगर वार्ड 4 के लिए परमेश्वरी स्कूल में 16 जुलाई तक, मरारपारा के लिए विवेकानंद स्कूल शीतला नगर में 17 जुलाई तक, ठेठवार पारा वार्ड के लिए पुत्री शाला शिक्षक नगर में 16 जुलाई तक, किल्ला मंदिर वार्ड के लिए शिक्षक नगर पानी टंकी के पास 18 जुलाई तक शिविर लगाया जाएगा। दूसरे चरण में वार्ड 8 तकियापारा वार्ड के लिए नेहरु स्कूल तकियापारा में 17 से 20 जुलाई तक, वार्ड 9 विवेकानंद वार्ड के लिए शिव मंदिर गिरधारी नगर में 17 से 20 जुलाई तक, शंकर नगर वार्ड पश्चिम के लिए मोतीलाल नेहरू स्कूल शंकर नगर में 17 से 20 जुलाई तक शिविर लगाया जाएगा।

नए आवेदन के लिए नहीं कोई अंतिम तिथि: स्मार्ट कार्ड के आवेदन जमा करने की कोई अंतिम तारीख नहीं है। संचालनालय ने ही फार्म जमा करने की कोई अंतिम तिथि अभी निर्धारित नहीं की है।