• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • विधायक वोरा से हितग्राही बोले साढ़े 3 सौ रुपए पेंशन में कैसे भरवाएं गैस सिलेंडर
--Advertisement--

विधायक वोरा से हितग्राही बोले साढ़े 3 सौ रुपए पेंशन में कैसे भरवाएं गैस सिलेंडर

पीसीसी के निर्देश पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने जनसंवाद यात्रा की मंगलवार से शुरुआत की। यात्रा के दौरान...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 02:35 AM IST
विधायक वोरा से हितग्राही बोले साढ़े 3 सौ रुपए पेंशन में कैसे भरवाएं गैस सिलेंडर
पीसीसी के निर्देश पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने जनसंवाद यात्रा की मंगलवार से शुरुआत की। यात्रा के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता विधायक अरुण वोरा के नेतृत्व में बस्तियों तक पहुंचे।

इस दौरान लोगों ने उज्जवला योजना का सच बताया। उन्होंने बताया कि सरकार ने गैस सिलेंडर तो दे दिया, लेकिन उसे रिफिलिंग के लिए पैसे नहीं है। निराश्रित पेंशन साढ़े 3 सौ रुपए आती है, और सिलेंडर की कीमत ही साढ़े 8 सौ रुपए है। राशन कार्ड के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। मजदूर कार्ड बड़ी मुश्किल से बनवाया। हमें न सिलाई मशीन मिली न ही साइकिल।

कांग्रेस भवन से जनसंवाद यात्रा की शुरुआत की गई। विधायक अरुण वोरा के अलावा अध्यक्ष आरएन वर्मा प्रमुख रूप से मौजूद थे। चंडी चौंक पर वार्ड 33 के खेमसिंह ने भागीरथी नल कनेक्शन का फार्म भरे 6 महीने गुजरने के बाद भी कनेक्शन नहीं मिलने की बात कही। जनसंवाद के दौरान वोरा ने कहा कि डिजिटल क्रान्ति के नाम से मोबाइल बांटकर चुनावी प्रलोभन दिया जा रहा है। यहां शहर में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष लिखन साहू, पार्षद राजकुमार वर्मा, लुमन पटेल, अजय मिश्रा, राजकुमार पाली, जमुना साहू, नासीर खोखर सहित अन्य मौजूद थे।

जनसंवाद यात्रा के दौरान विधायक वोरा को अपनी समस्याएं बताते लोग।

X
विधायक वोरा से हितग्राही बोले साढ़े 3 सौ रुपए पेंशन में कैसे भरवाएं गैस सिलेंडर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..