• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बतख पालन से तालाबों की सफाई, वेस्ट सेंटर में हो रहे काम दुर्ग बना रोल मॉडल
--Advertisement--

बतख पालन से तालाबों की सफाई, वेस्ट सेंटर में हो रहे काम दुर्ग बना रोल मॉडल

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:40 AM IST

Durg Bhilai News - रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में महापौर और आयुक्त को मंत्री अमर अग्रवाल ने सम्मानित किया। सिटी रिपोर्टर | दुर्ग...

बतख पालन से तालाबों की सफाई, वेस्ट सेंटर में हो रहे काम दुर्ग बना रोल मॉडल
रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में महापौर और आयुक्त को मंत्री अमर अग्रवाल ने सम्मानित किया।

सिटी रिपोर्टर | दुर्ग

दुर्ग निगम को जीरो वेस्ट सेंटर, बदख पालन के जरिए तालाबों की सफाई सहित अन्य कार्यों को लेकर स्वच्छ भारत मिशन के तहत आयोजित सेमिनार में सम्मानित किया गया। नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने दुर्ग को प्रदेश के अन्य निकायों के लिए प्रेरणा बताया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता को लेकर दुर्ग में बड़े काम हुए हैं, इससे प्रेरणा लेकर अन्य निकायों को भी कार्य किया जाना चाहिए।

एक निजी होटल में मिशन क्लीन सिटी को लेकर आयोजित सेमिनार में मंत्री अग्रवाल ने उक्त बातें कहीं। सेमिनार में कचरा मुक्त शहरों की परिकल्पना हेतु स्टॉर रेटिंग प्रोटोकाल सहित अन्य विषयों पर चर्चा हुई। दुर्ग के प्रयासों की इस आयोजन में प्रशंसा की गई। निगम का यह कार्य अन्य निकायों के लिए प्रेरणा दायक अनुकरणीय है। भविष्य में भी निकाय से उत्कृष्ट कार्यों की अपेक्षा एवं संपादित कार्यों का सराहना नगरीय निकाय मंत्री ने की। महापौर चंद्रिका चंद्राकार, सभापति राजकुमार नारायणी व आयुक्त एसके सुंदरानी ने यह सम्मान ग्रहण किया। मंत्री ने दुर्ग निगम के कार्यों की तारीफ की।

X
बतख पालन से तालाबों की सफाई, वेस्ट सेंटर में हो रहे काम दुर्ग बना रोल मॉडल
Astrology

Recommended

Click to listen..