भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • श्रेय को लेकर स्कूल में हंगामा, कांग्रेस व बीजेपी दोनों ने ही तय किए कार्यक्रम
--Advertisement--

श्रेय को लेकर स्कूल में हंगामा, कांग्रेस व बीजेपी दोनों ने ही तय किए कार्यक्रम

पुलगांव स्थित सरकारी मिडिल स्कूल को हाई स्कूल का दर्जा मिल गया है। 3 अगस्त से इसकी शुरुआत भी कर दी गई। इधर श्रेय को...

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 02:40 AM IST
श्रेय को लेकर स्कूल में हंगामा, कांग्रेस व बीजेपी दोनों ने ही तय किए कार्यक्रम
पुलगांव स्थित सरकारी मिडिल स्कूल को हाई स्कूल का दर्जा मिल गया है। 3 अगस्त से इसकी शुरुआत भी कर दी गई। इधर श्रेय को लेकर कांग्रेस द्वारा अपने स्तर पर कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी की गई, वहीं भाजपा ने अपने स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन तय किया। दोनों ही कार्यक्रम लगभग एक ही दिन और एक ही समय पर। इसमें बीजेपी से महापौर चंद्रिका चंद्राकर पहले पहुंच गई। उन्होंने स्कूल का उद्घाटन कर दिया। इसे लेकर स्थानीय पार्षद सुरेंद्र सिंह राजपूत ने जमकर आपत्ति दर्ज कराई।

बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ उनकी कहासुनी भी हुई, लेकिन उनकी एक न चली। इधर बीजेपी का कार्यक्रम होने की वजह से विधायक अरुण वोरा जिन्हें भी मुख्य अतिथि बनाया गया था। वे नहीं पहुंचे। आयोजन में एमआईसी भारती बंजारे, देवनारायण चंद्राकर, विजय जलकारे, सोहन जैन, सविता साहू, पार्षद सुरेंद्र सिंह राजपूत, पूर्व पार्षद मोतीलाल साहू, एल्डरमेन प्रतीक उमरे सहित अन्य शामिल हुए।

पुलगांव स्थित सरकारी मिडिल को हाई स्कूल का दर्जा मिलते ही श्रेय लेने बच गई होड़।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलगांव में पिछले लंबे समय से हाई स्कूल की डिमांड होते रही है। शासन स्तर पर इसे मंजूरी देने के साथ 3 अगस्त से इसकी शुरुआत कर दी। इसे लेकर ही एक कार्यक्रम आयोजन की तैयारी थी। पहले वार्ड समिति ने आयोजन को लेकर तिथि व समय तय किया गया। बीजेपी व कांग्रेस ने अपने तरीके से कार्यक्रम को देखते हुए अतिथि तय कर लिए।

यह ओछी राजनीति है


X
श्रेय को लेकर स्कूल में हंगामा, कांग्रेस व बीजेपी दोनों ने ही तय किए कार्यक्रम
Click to listen..