• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • लोन लेकर खरीदे गए ट्रक को नागपुर में कबाड़ में बेचने वाले हुए गिरफ्तार
विज्ञापन

लोन लेकर खरीदे गए ट्रक को नागपुर में कबाड़ में बेचने वाले हुए गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 02:41 AM IST

Durg Bhilai News - फायनेंस में खरीदे ट्रक मालिकों से इकरारनामा में ट्रक लेकर उसे नागपुर ले जाकर कटवाने वाले गिरोह को क्राइम ब्रांच...

लोन लेकर खरीदे गए ट्रक को नागपुर में कबाड़ में बेचने वाले हुए गिरफ्तार
  • comment
फायनेंस में खरीदे ट्रक मालिकों से इकरारनामा में ट्रक लेकर उसे नागपुर ले जाकर कटवाने वाले गिरोह को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। सुपेला पुलिस ने तहत अमानत में खयानत के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक आरोपियों ने पांच लोगों को शिकार बनाया है। पुलिस के मुताबिक न्यू कृष्णा नगर सुपेला निवासी रामजी सिंह ने दो ट्रक सीजी 07 सीए 5939 व सीजी 07 सीए 5739 फायनेंस से खरीदा, लेकिन कमाई नहीं होने से दोनों ट्रकों के फायनेंस के मासिक किश्त 55 हजार रुपये पटाने में परेशानी होने लगी। इसके कारण अपने पूर्व परिचित तकिया पारा दुर्ग निवासी माजिद खान के साथ लिखित इकरारनामा कर ट्रक उसे दे दिया। इसके आधार पर माजिद खान दोनों ट्रकों से व्यवसाय करने लगा। कुछ माह बाद पता चला कि आरोपी दोनों ट्रकों से व्यवसाय कर रहा है, पर किस्त जमा नहीं कर रहा।

ऐसे देता था वारदात को अंजाम

आरोपी ने बताया कि फाइनेंस में गाड़ी खरीदने वाले और किस्त नहीं दे पाने वालों से संपर्क करता था। इकरारनामा करता था। कुछ दिन बाद आसिफ गनी के साथ गाड़ियों को महाराष्ट्र के रफीक खान के पास बेच देता था। वह गाड़ियों को कबाड़ बनाकर बेच देता था।

X
लोन लेकर खरीदे गए ट्रक को नागपुर में कबाड़ में बेचने वाले हुए गिरफ्तार
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन