Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले सटोरियों ने पुलिस से बचने लगा रखे थे कैमरे, तेज बारिश में बिजली बंद हुई तो पकड़े गए

आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले सटोरियों ने पुलिस से बचने लगा रखे थे कैमरे, तेज बारिश में बिजली बंद हुई तो पकड़े गए

आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पुलिस ने और पकड़ा है। इससे दो दिन पहले पुलिस ने दो सटोरियों को जुनवानी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:50 AM IST

आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले सटोरियों ने पुलिस से बचने लगा रखे थे कैमरे, तेज बारिश में बिजली बंद हुई तो पकड़े गए
आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पुलिस ने और पकड़ा है। इससे दो दिन पहले पुलिस ने दो सटोरियों को जुनवानी इलाके से पकड़ा था। इस बार मोहननगर पुलिस ने रेड मारकर दो सटोरिया राहुल गोस्वामी उर्फ गोलू उर्फ महाराज और तकियापारा के मोहम्मद फारूख को पकड़ा है।

दोनों पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए काफी कुछ इंतजाम कर रखा था। जिस घर में सट्टा खिला रहे थे, उसके बाहर पुलिस व संदिग्धों पर नजर रखने के लिए बकायदा सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। लेकिन पुलिस ने प्लानिंग करके सटोरियों को पकड़ा। हनुमान नगर इलाके में पुलिस ने जिस वक्त रेड मारी, उस समय तेज बारिश हो रही थी। तेज हवाएं चल रही थी। इसलिए लाइट बंद थी। सीसीटीवी कैमरे भी बंद था। तभी पुलिस ने रेड मारी और राहुल को हिरासत में लिया।

दुर्ग के हनुमान नगर इलाके में क्राइम ब्रांच व मोेहन नगर पुलिस की टीम ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया

कार्रवाई से पहले पुलिस ने की थी ये प्लानिंग

पुलिस ने बताया कि, इन सटोरियों के खिलाफ मुखबिर से सूचना मिली थी। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम बनाई। तब बारिश हो रही थी। पुलिस को यह भी खबर थी कि अड्डे के बाहर कैमरे लगा रखे हैं। इसलिए बारिश के वक्त को सही मौका समझा गया। आरोपियों के विरुद्ध 3, 4 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

कब्जे से 1.20 लाख कैश व 25 लाख सट्टा पट्टी मिला

पुलिस ने बताया कि हनुमान नगर के राहुल गोस्वामी पर पहले से ही संदेह था। उसके ठिकाने की खबर भी पुलिस को थी। मोहननगर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपी के पास से एलसीडी, दो मोबाइल फोन, 1 लाख 20 हजार 800 रुपए जब्त किया गया। पूछताछ में उसने अपने एक तकियापारा निवासी साथी मोहम्मद फारूख की भी संलिप्तता बताई। पुलिस ने उसे भी पकड़ा उसके पास से 5100 रुपए नकद व मोबाइल फोन की जब्ती बनाई।

पुलिस की अब नजर बार और होटल पर

आईपीएल सट्टा खिलाने वालों को पकड़ने के लिए एसपी डॉ. संजीव शुक्ला और एडिशनल एसपी शशिमोहन सिंह ने जिले के हर थाने में सिविल क्राइम ब्रांच की टीम बनाई है। जो होटल के साथ-साथ बार में भी नजर रखे हुए हैं। शिकायत मिलते ही ये टीम बिना देरी किए कार्रवाई करती है। पिछले दिनों भी पुलिस की टीम ने आईपीएल सट्टा खिलाने वाले सटोरियों को पकड़ा था। पड़ोसी जिलों में भी कार्रवाई तेज है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×