Home | Chhatisgarh | Durg Bhilai | राहुल ने भेजा मैसेज, लिखा- जल्द ही आपकी मेहनत हमें मंत्रालय पहुंचाएगी

राहुल ने भेजा मैसेज, लिखा- जल्द ही आपकी मेहनत हमें मंत्रालय पहुंचाएगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार 10 अगस्त को रायपुर प्रवास पर रहेंगे। अपने प्रवास की सूचना उन्होंने शक्ति एप...

Bhaskar News Network| Last Modified - Aug 09, 2018, 03:21 AM IST

राहुल ने भेजा मैसेज, लिखा- जल्द ही आपकी मेहनत हमें मंत्रालय पहुंचाएगी
राहुल ने भेजा मैसेज, लिखा- जल्द ही आपकी मेहनत हमें मंत्रालय पहुंचाएगी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार 10 अगस्त को रायपुर प्रवास पर रहेंगे। अपने प्रवास की सूचना उन्होंने शक्ति एप के माध्यम से पीसीसी को मैसेज भेजकर दी है। जिसमें राहुल गांधी ने लिखा है कि मैं छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यालय के नवनिर्मित राजीव भवन का उद्घाटन के अवसर पर 10 अगस्त को रायपुर में फिर आपसे मिलने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आपकी मेहनत जल्द ही हमें छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भवन से दिल्ली तक पहुंचाएगी।

राहुल गांधी इस दिन लगभग छह घंटे राजधानी में रहेंगे। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने प्रदेश कांग्रेस के सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों के नेता अपनी चुनावी तैयारियों का प्रजेंटेशन देंगे। इसके बाद पीसीसी के नेता भी अपनी चुनावी रणनीति तथा टिकट वितरण के लिए की गई प्लानिंग की जानकारी राहुल गांधी को देंगे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को नियमित विमान सेवा से वे दोपहर दो बजे राजधानी पहुंचेंगे। दिन भर राजीव भवन में आयोजित कार्यक्रम और बैठकों में शिरकत करने के बाद शाम 7.40 बजे वापस लौट जाएंगे। इस दौरान वे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन के बाद जंगल सत्याग्रह की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद पार्टी के अलग-अलग माेर्चा प्रकोष्ठों आैर पीसीसी की बैठक लेंगे। इसी तरह वे चिकित्सकों के प्रतिनिधियों, समाजिक संगठन और मीडिया के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया गुरुवार शाम राजधानी पहुंचेंगे। वे कांग्रेस भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। पुनिया 11 अगस्त को दुर्ग जिले के कोरिया में आयोजित अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

नितिन राऊत आएंगे : कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन राऊत आज रायपुर आएंगे और वे यहां अजा विभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

इसी नए राजीव भवन का उद्घाटन कल करेंगे राहुल।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now