भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • निगम के बाजार विभाग के अधिकारी की कालर पकड़कर मारपीट की कोशिश
--Advertisement--

निगम के बाजार विभाग के अधिकारी की कालर पकड़कर मारपीट की कोशिश

नामांतरण के एक मामले में लगातार लेट होने से नाराज एक व्यक्ति ने गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे बाजार विभाग के प्रभारी...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 03:25 AM IST
निगम के बाजार विभाग के अधिकारी की कालर पकड़कर मारपीट की कोशिश
नामांतरण के एक मामले में लगातार लेट होने से नाराज एक व्यक्ति ने गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे बाजार विभाग के प्रभारी अधिकारी आरएस आजमानी की कालर पकड़ ली। व्यक्ति यहीं नहीं रूका उसने गाली गलौच करते हुए आजमानी से मारपीट की कोशिश की। बीच बचाव के लिए पार्षद आशीष दुबे, पूर्व पार्षद देव कुमार जंघेल सहित अन्य पहुंचे।

इसके बाद निगम के अधिकारी व कर्मचारी भी वहां पहुंच गए। यह देख व्यक्ति मौके से भाग खड़ा हुआ। व्यक्ति गायत्री मंदिर वार्ड-25 निवासी हरदीप सिंह बताया गया है। उनके खिलाफ तत्काल कोतवाली थाने में शिकायत की गई है। छत्तीसगढ़ स्वायत्तशासी कर्मचारी संघ के सलाहकार बीरेंद्र ठाकुर व अध्यक्ष शिव शर्मा ने इस मामले में सभापति राजकुमारी नारायणी से सांठगांठ कर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। वहीं एमआईसी सदस्य प्रमोद पाटिल ने पूरी घटना सभापति से प्रेरित होने की बात कही है।

आरोपी के खिलाफ कोतवाली में शिकायत

घटना के बाद मौके पर जमा हो गए निगम कर्मचारी।

जानिए, क्या है आखिर पूरा मामला

सभापति राजकुमार नारायणी के वार्ड में अग्रसेन चौक पर महात्मा गांधी मार्केट है। जहां दुकान नंबर 30 गरीबा आत्मज काशीनाथ के नाम पर किराया लीज पर है। इस मामले में गायत्री मंदिर वार्ड निवासी हरदीप सिंह ने नामांतरण आवेदन निगम में लगाया। 27 नवंबर 2014 को इसकी अनापत्ति के लिए सार्वजनिक प्रकाशन हुआ। इस मामले में पीड़ित का आरोप है कि उससे पैसों की डिमांड की जा रही थी, इस वजह से नामांतरण को अटका कर रखा गया था। गुरुवार की सुबह कथित रूप से हरदीप सिंह निगम पहुंचा और उसने निगम परिसर में ही आजमानी की कालर पकड़ ली। इसके बाद मौके से भाग खड़ा हुआ।

दोेषी पर होनी चाहिए कार्रवाई


सभापति से प्रेरित है पूरा


कार्रवाई का दिलाया भरोसा


पूरे मामले का राजनीतिकरण


X
निगम के बाजार विभाग के अधिकारी की कालर पकड़कर मारपीट की कोशिश
Click to listen..