Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» दुर्ग लोस में हो रहा पार्टी के सभी निर्देशों का पालन

दुर्ग लोस में हो रहा पार्टी के सभी निर्देशों का पालन

बीजेपी की लोकसभा स्तरीय बैठक गुरुवार को भाजपा कार्यालय में हुई। इसमें संगठन के दुर्ग, भिलाई और बेमेतरा जिले के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 03:25 AM IST

दुर्ग लोस में हो रहा पार्टी के सभी निर्देशों का पालन
बीजेपी की लोकसभा स्तरीय बैठक गुरुवार को भाजपा कार्यालय में हुई। इसमें संगठन के दुर्ग, भिलाई और बेमेतरा जिले के संगठन पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक यूपी के राज्य मंत्री व दुर्ग लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने ली। इस दौरान लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के निर्देशों के तहत हुए कार्यों की उन्होंने जमकर प्रशंसा की।

अंत में मंडल अध्यक्षों, प्रभारियों व अन्य पदाधिकारियों के लिए उन्होंने ताली भी बजवाई। आयोजित बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, मंत्री रमशीला साहू, दयालदास बघेल, संसदीय सचिव लाभचंद बाफना, विधायक विद्यारतन भसीन, अवधेश चंदेल , महापौर चन्द्रिका चन्द्राकर, चन्द्रकांता मांडले सहित अन्य मौजूद थे।

बैठक सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई। इसमें स्वतंत्र देव ने पार्टी की पूर्व की बैठकों में दिए गए निर्देशों व उनके पालन के बारे में पूछा। बारी-बारी से प्रभारियों व मंडल अध्यक्षों को खड़ा कराया, उनसे जानकारी ली। उन्होंने मौके पर ही जानकारियों को लेकर क्रॉस चेक भी किया। इसमें कार्यसमिति, मोर्चा, शक्ति केंद्र, बूथ गठन, पन्ना प्रमुख तय किए जाने से लेकर अन्य विषयों पर विस्तार से चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने आगामी 1 सितंबर को पुन: दुर्ग आने की बात कही। साथ ही टास्क भी दिए। इस दौरान भााजपा कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात भी की।

भाजपा की लोकसभा स्तरीय बैठक में पार्टी के निर्देशों के पालन पर हुई चर्चा, दुर्ग लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने कहा

प्रभारी व मंडल अध्यक्षों से मांगी जानकारी

बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से चर्चा करते दुर्ग लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह।

दिल्ली स्वयं यहां तो जाने की क्या जरूरत

बैठक के दौरान कथित रूप से पवन साय ने बूथ कमेटियों से चर्चा के दौरान कहा कि कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को दिल्ली जाना नहीं पड़ता। यहीं हमारे नेतागण उन्हें पार्टी की रीति-नीति व निर्देशों से अवगत कराते हैं। इस पर स्वतंत्र देव की तरफ से दिल्ली स्वयं यहां है तो जाने की क्या जरूरत है। इसे लेकर बैठक के दौरान पूरे समय चर्चा रही। हालांकि किसी के तरफ से इस विषय को लेकर कहीं कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। बैठक में पार्टी से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। इस दौरान कार्यकर्ताआंे से स्वतंत्र देव सिंह ने बातचीत भी की। उन्होंने चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को तैयारी करने को भी कहा।

संगठनात्मक गतिविधियां तेज करने पर जोर दिया

सोशल मीडिया के उपयोग, वाहनों की उपलब्धता व इसके लिए 5-5 नामों की सूची के बारे में भी उन्होंने जानकारी ली। महामंत्री पवन साय ने आगामी दिनों में संगठनात्मक गतिविधियां और तेज करने की बात कही। उन्होंने कहा कि 15 से 30 अगस्त तक भारत गौरव पर्व मनाया जाना है। इसमें स्वच्छता मुहिम, तिरंगा रैली, कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाना है। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री देवेन्द्र सिंह चंदेल ने किया। बैठक में पूर्व विधायक विजय बघेल, थानू राम साहू, संतोष सोनी, विनोद अरोरा, प्रवक्ता सतीश समर्थ, पवन केसवानी नितेश साहू, गायत्री वर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×