Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ, बिजली दर होगी आधी

कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ, बिजली दर होगी आधी

मोहला में आयोजित किसान आदिवासी जनसंकल्प रैली व सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा की केंद्र व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 03:20 AM IST

कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ, बिजली दर होगी आधी
मोहला में आयोजित किसान आदिवासी जनसंकल्प रैली व सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। बघेल ने कहा की भाजपा के दिन अब लद गए हैं। वर्ष 2018 व 2019 में अच्छे दिन आने वाले हैं क्योंकि आने वाले समय में छग में रमन सरकार व केंद्र में मोदी सरकार की विदाई तय है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा की भाजपा की ये दोनों सरकारें छल, प्रपंच व झूठे वायदे कर सत्ता में बनी हुई है। जनता के सामने इनका चाल, चेहरा व चरित्र उजागर हो गया है। कांग्रेस की सरकार आते ही 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ होगा। बिजली की दर आधी कर दी जाएगी।

भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार की कथनी और करनी के अंतर को उजागर करते हुए कहा कि भाजपा के राज में महंगाई आसमान छू रही है। बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है। बघेल ने कहा कि स्कूल में शिक्षक, अस्पताल में डाक्टर एवं कालेज में प्रोफेसर, गांव में पटवारी नहीं है। इसके बाद भी भाजपा अच्छे दिन व विकास का झूठा ढिंढोरा पीट रही है। रैली में जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवाज खान, विधायक भोलाराम साहू, दलेश्वर साहू, तेजकुंवर नेताम, गिरवर जंघेल एवं अन्य पार्टी पदाधिकारी भाजपा सरकार की असफलताओं व झूठे वायदों पर जमकर बरसे। संचालन संजय जैन व आभार ज्ञापन जिला युकाध्यक्ष मनीश निर्मल ने किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री गोवर्धन नेताम, शैलेष नितीन त्रिवेदी, रमेश डाकलिया, चित्रलेखा वर्मा, सुरेन्द्र दाउ, नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल माानिकपुरी, राजकुमारी सिन्हा, बिरेन्द्र मसिया, राजेन्द्र जुरेशिया आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस की सरकार बनी तो शराब नहीं, दूध की नदिया: उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में शराबबंदी की बात कर शराब की बिक्री अपने हाथों में ले लिया। भाजपा के कार्यकर्ता व नेता कोचियों की तरह शराब बेच रहे है। सरकार शराब बेचने में रिकार्ड कायम कर रही है। बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही छग में पूर्ण शराबबंदी होगी।

अंबागढ़. मोहला में आयोजित किसान आदिवासी जनसंकल्प रैली में अतिथि।

स्वतंत्रता सेनानी पूर्व विधायक का सम्मान

मोहला की सभा में कांग्रेस के पूर्व विधायक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी देव प्रसाद आर्य गुरुजी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों का सम्मान किया। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नवाज खान ने मोहला, मानपुर क्षेत्र के वरिष्ठजनों से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से भेंट कराई। इस दौरान दोनों ब्लाक के कांग्रेसजनों ने अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया।

राजनांदगांव जिले की सभी 6 सीटें जीतने का दावा

भूपेश ने कहा की पूरे प्रदेश में कांग्रेस की हवा व छग के चारों दिशा में कांग्रेस की लहर व माहौल है। जनता, छग में भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में घुटन महसूस कर रही है। रमन सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति भी पूरी तरह विफल हो गई है। पिछली बार हमने राजनांदगांव जिले में 4 सीटों में सफलता हासिल की थी लेकिन इस बार तो कांग्रेस जिले की सभी 6 सीटों पर कब्जा जमाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×