• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • वार्ड 26 में सीसी रोड, पुलिया निर्माण अधूरा, नए पार्षद ने की शिकायत
विज्ञापन

वार्ड 26 में सीसी रोड, पुलिया निर्माण अधूरा, नए पार्षद ने की शिकायत

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 03:20 AM IST

Durg Bhilai News - वार्ड क्रमांक 26 में जैसे ही उपचुनाव की स्थिति बनी नगर निगम की ओर से यहां अधूरे और रुके हुए कार्यों को तेजी से साथ...

वार्ड 26 में सीसी रोड, पुलिया निर्माण अधूरा, नए पार्षद ने की शिकायत
  • comment
वार्ड क्रमांक 26 में जैसे ही उपचुनाव की स्थिति बनी नगर निगम की ओर से यहां अधूरे और रुके हुए कार्यों को तेजी से साथ कराया गया। नल कनेक्शन से लेकर सीसी रोड व पुलिया का निर्माण कराया गया। वहीं चमचमाती सड़क दिखाने के लिए डामरीकरण कराया गया पर हड़बड़ी में कराए गए इन कार्यों में कई तरह की कमियां नजर आ रहीं हैं। गुणवत्ता से समझौता तो किया ही गया है, वहीं आधा-अधूरा काम किया गया है।

वार्ड के कांग्रेसी पार्षद एजाज अंसारी ने शपथ ग्रहण के बाद वार्ड में हुए कार्यों का जायजा लिया और आयुक्त अश्वनी देवांगन से मुलाकात कर शिकायत करते हुए अधूरे कार्यों को जल्द पूरा कराने की बात कही। पार्षद ने कहा कि यह सब काम उपचुनाव में वाहवाही लूटने के लिए कराए गए थे पर उसमें भी क्वालिटी नहीं है। वार्ड के अग्रसेन भवन के चौक में पास कराए डामरीकरण का हाल यह है कि ठेकेदार ने डामर की परत तो चढ़ा दी पर सड़क किनारे मिट्‌टी, मुरुम या फिर बारीक गिट्‌टी का शोल्डर ही नहीं बनाया गया है। डामर भी इतनी कम मात्रा में डाली गई है कि बारिश होते ही सड़क पर गड्‌ढे नजर आ रहे हैं।

शिकायत के आधार पर जांच कराएंगे


वार्ड में ज्यादातर काम अधूरे पड़े हैं


X
वार्ड 26 में सीसी रोड, पुलिया निर्माण अधूरा, नए पार्षद ने की शिकायत
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन