भिलाई + दुर्ग

  • Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • 30 साल पुरानी राइजिंग पाइप फूटा, 7 वार्डों की 17 हजार आबादी को शाम को नहीं मिला पानी
--Advertisement--

30 साल पुरानी राइजिंग पाइप फूटा, 7 वार्डों की 17 हजार आबादी को शाम को नहीं मिला पानी

अमृत मिशन के तहत जारी काम के बीच मोहारा रोड किनारे 30 साल पुरानी राइजिंग पाइप फूट गई। इसकी वजह से इंदिरा नगर और सिविल...

Danik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:25 AM IST
अमृत मिशन के तहत जारी काम के बीच मोहारा रोड किनारे 30 साल पुरानी राइजिंग पाइप फूट गई। इसकी वजह से इंदिरा नगर और सिविल लाइन एरिया के 7 वार्डों में रह रही करीब साढ़े 17 हजार आबादी को गुरुवार शाम पानी नहीं मिला। जानकारी मिलते ही नगर निगम अमला सुधार कार्य के लिए मौके पर पहुंचा। देर रात पाइप को ठीक करने काम चलता रहा। ऐसे में 13 जुलाई की सुबह भी नल देर से खुलेंगे।

वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर निगम ने प्रभावित वार्डों में टैंकरों से जलापूर्ति कराई। संकट के बीच कई वार्डों के लोग निजी व पड़ोसियों के ट्यूबवेल से पानी भरते नजर आए। हालांकि निगम अफसरों ने दावा किया कि गुरुवार देर रात तक सुधार कार्य पूरा कर लिया जाएगा। अमृत मिशन के तहत शहर भर में पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है। कई पुरानी पाइप फूट रही है, वार्डों में जलापूर्ति प्रभावित हो रही है।

इन वार्डों में नहीं पहुंचा पानी:इंदिरा नगर पानी टंकी में जलभराव नहीं होने से बसंतपुर, चौखड़िया पारा, सदर लाइन, दुर्गा चौक, तुलसीपुर, ममता नगर, वर्धमान नगर, सिविल लाइन, बीएनसी मिल चाल, बलदेव बाग आदि वार्डों में जलापूर्ति प्रभावित रही।

Click to listen..