• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • शादीघर, रैनबसेरा सहित अमृत मिशन के कार्यों का महापौर ने किया निरीक्षण
--Advertisement--

शादीघर, रैनबसेरा सहित अमृत मिशन के कार्यों का महापौर ने किया निरीक्षण

नगर निगम क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्याें का महापौर मधुसूदन यादव ने गुरुवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उनके...

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 03:25 AM IST
नगर निगम क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्याें का महापौर मधुसूदन यादव ने गुरुवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ निगम आयुक्त अश्वनी देवांगन भी मौजूद थे। महापौर यादव ने सभी निर्माण कार्याें को समय पर पूरा कर लेने की हिदायत दी।

महापौर यादव ने आॅडिटोरियम परिसर में बन रहे शादी भवन का निरीक्षण कर कार्य समय सीमा में पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सर्वसुविधा युक्त निर्माणाधीन शादी घर में एक बड़े और दो छोटे हाल के साथ साथ चार लेट बाथ अटेच कमरे का निर्माण कराया जा रहा है। जिसे अगस्त माह के अंत तक पूर्ण करने कहा। ताकि इसका लाभ नागरिकों को मिल सके।

इसके अलावा आडिटोरियम परिसर में अमृत मिशन अंतर्गत किये जा रहे उद्यान निर्माण का निरीक्षण कर कहा कि उद्यान में बच्चों सहित बड़े बुजुर्गों सभी वर्ग के लोगों की सुविधा को ध्यान में रख कर निर्माण कराया जाए। पुराना रेस्ट हाउस के सामने निर्माणाधीन रेन बसेरा का निरीक्षण किया गया और उक्त कार्य गुणवत्ता के साथ एक माह में पूर्ण करने के निर्देश दिए। रेन बसेरा के संबंंध में आयुक्त अश्वनी देवांगन ने जानकारी दी कि रेन बसेरा में 25 महिला एवं 25 पुरुष के रूकने की व्यवस्था की जा रही है। जहां उन्हें खाने पीने सभी चीजों की सुविधा मिलेगी।