--Advertisement--

तेज रफ्तार कार ने मारा ब्रेक, पीछे से जा घुसा ट्रक

राजनांदगांव.हाईवे में आरके नगर चौक पर कार से भिड़ा ट्रक, लगा जाम। भास्कर न्यूज | राजनांदगांव हाईवे में नागपुर...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:25 AM IST
तेज रफ्तार कार ने मारा ब्रेक, पीछे से जा घुसा ट्रक
राजनांदगांव.हाईवे में आरके नगर चौक पर कार से भिड़ा ट्रक, लगा जाम।

भास्कर न्यूज | राजनांदगांव

हाईवे में नागपुर रोड पर आरके नगर चौक पर एक कार को ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। कार में अकेला ड्राइवर ही सवार था, जिसे भी किसी तरह की चोट नहीं आई है।

गुरुवार की शाम 4 बजे रायपुर से नागपुर की दिशा में जा रही कार क्रमांक सीजी 08 आर 6396 तेज रफ्तार में थी, तभी आरके नगर चौक में बने ब्रेकर पर ड्राइवर की नजर पड़ी। ब्रेकर को देख ड्राइवर ने अचानक जोरदार ब्रेक लगाया, जिसके चलते पीछे से आ रही ट्रक उस पर जा घुसा। ट्रक के ठीक पीछे एक और छोटी मालवाहक थी, जिसके सामने का हिस्सा ट्रक से टकरा गया। इसके बाद मौके पर भीड़ जुट गई और हाईवे के एक हिस्से में जाम की स्थिति बन गई। मौके पर तत्काल पुलिस की टीम पहुंची, जिन्होंने रास्ता साफ कराया।

लगातार हो रहे हादसे, वजह सिर्फ स्पीड: हाईवे में लगातार हादसे हो रहे है। इसकी वजह सिर्फ अनियंत्रित स्पीड है। दो दिन पहले ही फ्लाईओवर में स्पीड के चलते नियंत्रण खोकर ट्रक पलट गई थी। जिसके चलते लगे जाम से निकलने की जद्दोजहद में दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई। तब भी करीब डेढ़ से दो घंटे हाईवे में जाम की स्थिति बनी थी। लेकिन पुलिस प्रशासन हाईवे में दौड़ रहे बेलगाम वाहनों पर सख्ती बरतने में कमजोर साबित हो रहा है। कुछ चेक पाइंट पर जवानों की तैनाती है, जहां व्यवस्था की औपचारिकता पूरी कर दी जाती है।

तेज रफ्तार वाहन ने महिला को मारी ठोकर, मौत

इधर सोमनी में हाईवे में ही गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार वाहन ने महिला को ठोकर मार दी। महिला सड़क पार कर रही थी, तभी उसे वाहन ने अपने चपेट में ले लिया। इसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास के लोगों से शिनाख्त कराने में लगी हुई है, वहीं अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

X
तेज रफ्तार कार ने मारा ब्रेक, पीछे से जा घुसा ट्रक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..