• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • प्रकरणों के निपटारे में बेवजह देर कर रही तहसीलदार, कलेक्टर से शिकायत
--Advertisement--

प्रकरणों के निपटारे में बेवजह देर कर रही तहसीलदार, कलेक्टर से शिकायत

तहसीलदार प्रतिमा ठाकरे पर प्रकरणों के निबटारे में बेवजह की लेटलतीफी करने व मनमानी की शिकायत कलेक्टर भीम सिंह से...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:25 AM IST
प्रकरणों के निपटारे में बेवजह देर कर रही तहसीलदार, कलेक्टर से शिकायत
तहसीलदार प्रतिमा ठाकरे पर प्रकरणों के निबटारे में बेवजह की लेटलतीफी करने व मनमानी की शिकायत कलेक्टर भीम सिंह से हुई है। शिकायत के मुताबिक तहसीलदार प्रतिमा ठाकरे तीन से चार महिनों तक मामलों को अटका कर लोगों को प्रताड़ित कर रही है। इसकी वजह से आम लोगो को परेशान होना पड़ रहा है।

गुरुवार को शिकायतकर्ता खूबचंद रंजन, कुंवर लाल वर्मा, कुंभलाल देवांगन व टीकम सिंह सहित अन्य ने मामले की शिकायत कलेक्टर की है। इसमें उन्होंने बताया कि तहसीलदार नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन सहित अन्य बगैर विवाद वाले मामलों को भी तीन से चार महीने तक अटका कर रखी है। इसकी जानकारी लेने पर किसी तरह का स्पष्ट जवाब नहीं मिलता। प्रकरणों में देरी क्यो हो रही है इसके बारे में बताने वाला भी कार्यालय में कोई मौजूद नहीं रहता। जिसके चलते लोगों को बार-बार तहसील कार्यालय का चक्कर काटना पड़ रहा है। शिकायतकर्ताओं ने तत्काल तहसीलदार ठाकरे पर कार्रवाई की मांग की है।

सिर्फ परेशान करना ही मकसद: शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि तहसीलदार का मकसद सिर्फ आम लोगों को परेशान करना है। इसी वजह से वे किसी भी कार्य को गंभीरता या तेजी से नहीं कर रही है। बार-बार मिन्नत करने के बाद भी उन्हें वापस लौटा दिया जाता है। यही कारण है कि छोटे प्रकरण के निबटारे में भी चार से पांच महीने का वक्त लगा रहा है। लेकिन जिला प्रशासन के अफसर इस ओर गंभीर नहीं हैं।

शिकायत बेबुनियाद है


X
प्रकरणों के निपटारे में बेवजह देर कर रही तहसीलदार, कलेक्टर से शिकायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..