Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» प्रकरणों के निपटारे में बेवजह देर कर रही तहसीलदार, कलेक्टर से शिकायत

प्रकरणों के निपटारे में बेवजह देर कर रही तहसीलदार, कलेक्टर से शिकायत

तहसीलदार प्रतिमा ठाकरे पर प्रकरणों के निबटारे में बेवजह की लेटलतीफी करने व मनमानी की शिकायत कलेक्टर भीम सिंह से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:25 AM IST

तहसीलदार प्रतिमा ठाकरे पर प्रकरणों के निबटारे में बेवजह की लेटलतीफी करने व मनमानी की शिकायत कलेक्टर भीम सिंह से हुई है। शिकायत के मुताबिक तहसीलदार प्रतिमा ठाकरे तीन से चार महिनों तक मामलों को अटका कर लोगों को प्रताड़ित कर रही है। इसकी वजह से आम लोगो को परेशान होना पड़ रहा है।

गुरुवार को शिकायतकर्ता खूबचंद रंजन, कुंवर लाल वर्मा, कुंभलाल देवांगन व टीकम सिंह सहित अन्य ने मामले की शिकायत कलेक्टर की है। इसमें उन्होंने बताया कि तहसीलदार नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन सहित अन्य बगैर विवाद वाले मामलों को भी तीन से चार महीने तक अटका कर रखी है। इसकी जानकारी लेने पर किसी तरह का स्पष्ट जवाब नहीं मिलता। प्रकरणों में देरी क्यो हो रही है इसके बारे में बताने वाला भी कार्यालय में कोई मौजूद नहीं रहता। जिसके चलते लोगों को बार-बार तहसील कार्यालय का चक्कर काटना पड़ रहा है। शिकायतकर्ताओं ने तत्काल तहसीलदार ठाकरे पर कार्रवाई की मांग की है।

सिर्फ परेशान करना ही मकसद: शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि तहसीलदार का मकसद सिर्फ आम लोगों को परेशान करना है। इसी वजह से वे किसी भी कार्य को गंभीरता या तेजी से नहीं कर रही है। बार-बार मिन्नत करने के बाद भी उन्हें वापस लौटा दिया जाता है। यही कारण है कि छोटे प्रकरण के निबटारे में भी चार से पांच महीने का वक्त लगा रहा है। लेकिन जिला प्रशासन के अफसर इस ओर गंभीर नहीं हैं।

शिकायत बेबुनियाद है

शिकायत पूरी तरह बेबुनियाद है। लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए हम पूरी गंभीरता से काम कर रहे है। सारे आरोप लगता है। प्रतिमा ठाकरे, तहसीलदार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×