• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • वाॅट्सअप ग्रुप बनाकर शुरू की खाईवाली, 79 हजार के साथ दो सटोरियों को गिरफ्तार किया
--Advertisement--

वाॅट्सअप ग्रुप बनाकर शुरू की खाईवाली, 79 हजार के साथ दो सटोरियों को गिरफ्तार किया

क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर में वाट्सअप ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट सट्टा चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:45 AM IST
क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर में वाट्सअप ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट सट्टा चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास 79 हजार रुपए नकद और 10 लाख की सट्टा-पट्टी जब्त की गई है। पुलिस अब ग्रुप के अन्य मेंबर्स की भी पतासाजी में जुट गई है।

रविवार को हैदराबाद व राजस्थान के बीच आईपीएल के मैच में जीवन कालोनी में रहने वाले सुमित मनियार और पवन देशमुख सट्टा लगवा रहे थे। दोनों ने वाट्सअप ग्रुप तैयार कर सटोरियों को इसमें जोड़ रखा था। इसी ग्रुप में हर ओव्हर और गेंद के भाव डाले जाते थे, जिस पर सट्टा खेलने वाले अपना दांव लगाया करते थे। ग्रुप में आने वाले दांव को दोनों ही आरोपी सट्टा पट्टी पर इंट्री करते थे। पुलिस को इसकी सूचना मुखबीर के माध्यम से मिली थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने जीवन काॅलोनी के उक्त मकान में छापेमारी की। जहां से दोनों ही आरोपियों को क्रिकेट पर सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 4 मोबाइल, एलईडी टीवी जब्त किया है।

एक दिन पहले नंदई चौक से 2 को किया था गिरफ्तार

इसके ठीक एक दिन पहले बसंतपुर पुलिस व क्राइम ब्रांच ने नंदई चौक इलाके से क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले दो आरोपियों को दबोचा है। इसमें देवा सोनकर और राहुल सोनकर निवासी नंदई चौक शामिल है। इनके पास पुलिस ने 22 हजार रुपए नगद सहित 4 लाख रुपए की सट्टा पट्टी जब्त की थी। अब तक पुलिस ने आईपीएल में चल रहे सट्टे के कारोबार के तीन मामलों का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..