Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» शिक्षकाें पर शराब पीकर स्कूल आने का आरोप, ग्रामीणों ने मेन गेट पर जड़ा ताला, विभाग ने दूसरे शिक्षक बुलाकर कराई पढ़ाई

शिक्षकाें पर शराब पीकर स्कूल आने का आरोप, ग्रामीणों ने मेन गेट पर जड़ा ताला, विभाग ने दूसरे शिक्षक बुलाकर कराई पढ़ाई

शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला पांगरी में शिक्षकों पर शराब पीकर स्कूल आने और लगातार अनुपस्थित रहने की शिकायत करते...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:30 AM IST

शिक्षकाें पर शराब पीकर स्कूल आने का आरोप, ग्रामीणों ने मेन गेट पर जड़ा ताला, विभाग ने दूसरे शिक्षक बुलाकर कराई पढ़ाई
शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला पांगरी में शिक्षकों पर शराब पीकर स्कूल आने और लगातार अनुपस्थित रहने की शिकायत करते हुए ग्रामीणों ने मेन गेट में ताला जड़ दिया। ग्रामीणों व शाला विकास समिति ने शिक्षकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

छात्र भी गेट के सामने ही बैठे रहे। दोपहर में स्कूल में ताला बंदी की जानकारी लगते ही डीईओ कार्यालय से अफसर को भेजा गया। मौके पर ही दोनों शिक्षकों की जगह तत्काल दूसरे स्कूल से शिक्षक बुलाकर वैकल्पिक व्यवस्था बनाई गई। तब जाकर ग्रामीणों ने शाला भवन का ताला खोला। मौके पर रनचिराई थाना के पुलिस भी पहुंची थी।

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया कि शाला में पदस्थ शिक्षक मोहनलाल गायकवाड़ और राजूलाल बंजारे नियमित स्कूल नहीं आते। कभी-कभार आते भी हैं तो नशे की हालत में होते हैं। इनमें से शिक्षक राजूलाल 6 जुलाई से शाला नहीं आ रहे। शाला में दो शिक्षिका हैं, उनमें से एक मातृत्व अवकाश पर चल रही हैं। वहीं दूसरी शिक्षिका सुप्रिया चंद्राकर ही बच्चों को पढ़ा रहीं। ग्रामीणों ने शाला में नए शिक्षकों की नियुक्ति की मांग भी की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×