Hindi News »Chhatisgarh »Fharshabhar» बाइक सवार जख्मी हालत में गिरा मिला तो लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती

बाइक सवार जख्मी हालत में गिरा मिला तो लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती

यहां के आमाटोली पुल के पास एक बाइक चालक दुर्घटना के बाद सड़क किनारे जख्मी हालत में गिरा पड़ा हुआ था। जैसे ही उस पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 06, 2018, 03:20 AM IST

यहां के आमाटोली पुल के पास एक बाइक चालक दुर्घटना के बाद सड़क किनारे जख्मी हालत में गिरा पड़ा हुआ था। जैसे ही उस पर लोगों की नजर पड़ी तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर घटना स्थल पहुंची और जख्मी हालत में लोगों के सहयोग से युवक को कोतबा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे आमाटोली पुल के उस पार शराब दुकान के सामने एक युवक बाइक गिरकर जख्मी हालत में पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सड़क किनारे झाड़ियों के उस पार से निकाला गया। युवक के चेहरे और मुंह में चोट लगने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। फिर उसकी बाइक क्रमांक सीजी 14 एमसी 5129 से उसकी तलाश करने से युवक का नाम रामलाल भगत निवासी ग्राम बनगांव (फरसाबहार) के रूप में पहचान की गई है। युवक का प्राथमिक उपचार के बाद लैलूंगा रैफर कर दिया गया है।

बाइक को निकालते ग्रामीण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Fharshabhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bykesvaar jakhmihaalt mein gira milaa to logon ne aspatal mein karaayaa bharti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Fharshabhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×