फिंगेश्वर

--Advertisement--

ससुराल में मिली विवाहिता की जली लाश

थाना क्षेत्र के ग्राम छुईहा में शनिवार की सुबह खिलावन सिन्हा के घर प|ी की अधजली जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया।...

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2018, 02:25 AM IST
ससुराल में मिली विवाहिता की जली लाश
थाना क्षेत्र के ग्राम छुईहा में शनिवार की सुबह खिलावन सिन्हा के घर प|ी की अधजली जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर दलबल के साथ पहुंचे टीआई संतोष सिंह जांच में जुटी है।

रायपुर से पहुंची फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

टीआई ने बताया कि ग्राम कोपरा की उर्मिला सिन्हा की शादी करीब 30 साल पहले ग्राम छुईया के खिलावन सिन्हा से हुई थी। दंपती के दो बेटे हैं, जिसमें से एक की तीन महीने पहले शादी हुई है। घटना के दिन मृतका की बहू मायके में थी, जबकि बेटे कोपरा दुकान गया था। रायपुर से पहुंची फोरेंसिक टीम घटना स्थल की जांच के साथ ही पति से पूछताछ की जा रही है।

दूसरी तरफ मृतका के परिजन ने हत्या का आशंका जताई है। मृतिका के भाई अवध राम सिन्हा का कहना है कि बहन के साथ ससुराल वाले हमेशा मारपीट करते थे। इसके कारण कई बार वह मायके भाग आती थी। मृतका क्षेत्र के पत्रकार की बहन है।

मृतिका

कीटनाशक, मिट्‌टी तेल से भींगा बोरा बरामद

कौंदकेरा नवापारा। थाना प्रभारी ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर मृतका के घर से कुछ दूर ब्यारा में घास-फूस पर खाली कीटनाशक के डिब्बे व मिट्टी तेल के डिब्बे व मिट्टी तेल से भीगे हुए बोर बरामद किया है। हालांकि अब तक घटना के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है। उक्त मामले पर फोरेंसिक टीम के साथ संतोष सिंह थाना प्रभारी दल बल जुटे हुए हैं वही मृतक महिला परिजन अवध राम सिन्हा ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामले की निष्पक्षता से जांच कर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

X
ससुराल में मिली विवाहिता की जली लाश
Click to listen..